scriptMP Road Accident : बीमार साढू को देखने गया जितेंद्र , दोबारा नहीं लौट सका घर, रास्ते में मिल गई मौत….. | MP Road Accident : Jitendra died after falling into the canal. | Patrika News
खरगोन

MP Road Accident : बीमार साढू को देखने गया जितेंद्र , दोबारा नहीं लौट सका घर, रास्ते में मिल गई मौत…..

Khargone Road Accident : जितेंद्र बीमार बड़े जीजा की तबीयत जानने के लिए गया था। देर शाम वहां से लौटा लेकिन दसनावल नहीं पहुंचा।

खरगोनMay 12, 2024 / 05:35 pm

Ashtha Awasthi

Khargone Road Accident
Khargone Road Accident : मध्यप्रदेश में खरगोन के गोगावां थाना क्षेत्र के दसनावल निवासी जितेंद्र दाऊ बंजारा (27) की गढ़ी के पास अपरवेदा नहर में गिरने से मौत हो गई। उसे देर रात मृ़त अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। सुबह पीएम के बाद शव परिजन को सौंपा। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की है। संभवत: यह हादसा देर रात क्षेत्र में चली हवा-आंधी में बाइक का संतुलन बिगड़ने से हुई है।
जितेंद्र के साले लखन ने बताया जितेंद्र शुक्रवार को दाउतखेड़ी में रहने वाले बीमार बड़े जीजा की तबीयत जानने के लिए गया था। देर शाम वहां से लौटा लेकिन दसनावल नहीं पहुंचा। इस बीच लखन ने कई बार मोबाइल पर संपर्क किया लेकिन बात नहीं हो पाई। लखन उसे ढूंढने के लिए निकला। पहले दाउतखेड़ी पहुंचा। वहां पता चला कि जितेंद्र यहां से रात 8 बजे निकल गया है।
लौटते समय लखन की नजर नहर में पड़ी तो वहां जितेंद्र बाइक सहित पड़ा था। उसे तत्काल जिला अस्पताल लेकर आए, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह उसका पीएम हुआ। लखन ने बताया जितेंद्र के दो बच्चे है। लखन ने बताया देर रात को क्षेत्र में तेज हवा-आंधी भी चली थी। संभवत: हवा के चलते ही बाइक का संतुलन बिगड़ा होगा और वह नहर में गिर गया। हादसे के बाद परिवार में मातम पसरा है। जितेंद्र फ्लोरिंग का कामकाज करता था।

Hindi News/ Khargone / MP Road Accident : बीमार साढू को देखने गया जितेंद्र , दोबारा नहीं लौट सका घर, रास्ते में मिल गई मौत…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो