scriptBig Accident: पुणे में एसटी बस और कार की भीषण टक्कर, 2 की मौत, 15 घायल | Maharashtra Pune ST bus car accident in Junnar 2 killed | Patrika News
राज्य

Big Accident: पुणे में एसटी बस और कार की भीषण टक्कर, 2 की मौत, 15 घायल

Pune News : पुणे में एसटी बस और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत की खबर है।

मुंबईJul 07, 2024 / 09:08 pm

Dinesh Dubey

Pune bus Accident
Pune Bus Accident : महाराष्ट्र के पुणे जिले के जुन्नर में एक बस और चार पहिया वाहन के बीच भीषण टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में 15 यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि जुन्नार तालुका (Junnar) में नगर-कल्याण राजमार्ग पर ओटूर के पास एक कार और महाराष्ट्र परिवहन की एसटी बस में भयंकर टक्कर हुई।
मिली जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार एसटी बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एसटी बस में सवार 15 यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस-प्रशासन को सूचना दी। इसके बाद पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया।
यह भी पढ़ें

मुंबई हिट एंड रन केस में शिवसेना नेता हिरासत में, बेटा फरार, CM बोले- दोषी को नहीं बख्शेंगे

बस में सवार यात्रियों को प्राथमिक उपचार के लिए आलेफाटा और ओटूर में भर्ती कराया गया। जबकि कई घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. हादसे की शिकार एसटी बस पारनेर से मुंबई जा रही थी और कार आलेफाटा की ओर जा रही थी। स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

गोदावरी नदी में गिरी कार

इस बीच, नासिक शहर में एक कार के गोदावरी नदी में गिर जाने से 35 वर्षीय शख्स की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। हादसा शुक्रवार रात शहर के गंगापुर रोड इलाके में हुआ। पीड़ित दुगांव से गंगापुर गांव जा रहे थे। कार चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था, जिससे कार रेलिंग से टकराकर गोदावरी नदी में गिर गयी। मृतक की पहचान नितिन बापू कपडनीस के तौर पर हुई है।

Hindi News/ State / Big Accident: पुणे में एसटी बस और कार की भीषण टक्कर, 2 की मौत, 15 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो