scriptSummer Season : उदयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली-उदयपुर-दिल्ली की अतिरिक्त उड़ान हुई शुरू | Summer Season: Additional Delhi-Udaipur-Delhi flight started from Udaipur Airport | Patrika News
राज्य

Summer Season : उदयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली-उदयपुर-दिल्ली की अतिरिक्त उड़ान हुई शुरू

अलायंस एयर ने गर्मियों में यात्रियों को सुविधा देने के लिए 25 अप्रेल से शुरू की अतिरिक्त उड़ान

उदयपुरApr 27, 2024 / 11:11 pm

madhulika singh

उदयपुर एयरपोर्ट से नई उड़ान, udaipur airport

new flight

समर सीजन को देखते हुए अलायंस एयर ने अब उदयपुर-दिल्ली के लिए अतिरिक्त उड़ान शुरू कर दी है। इससे पहले विस्तारा ने भी बेंगलूरू रूट पर अतिरिक्त उड़ान शुरू की थी। वहीं, अलायंस एयर ने भी समर सीजन को भुनाने के लिए अतिरिक्त उड़ान शुरू की है। गर्मियों की छुट्टियों को देखते हुए इस उड़ान का लाभ यात्री उठा सकेंगे और यात्री भार बढ़ने से एयरलाइंस को भी इसका फायदा मिलेगा।

सप्ताह में तीन दिन होगी

पर्यटन व्यवसायी अशोक जोशी ने बताया कि अलायंस एयर ने 25 अप्रेल से दिल्ली रूट के लिए उदयपुर से अतिरिक्त उड़ान शुरू की है। ये उड़ान सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को होगी। वर्तमान में दिल्ली के लिए 6 फ्लाइट हैं। इसके साथ ही उदयपुर से अब दिल्ली के लिए अन्य उड़ानें मिलाकर कुल 7 उड़ानें हो जाएंगी। इससे पूर्व अलायंस एयर की दो उड़ानें अहमदाबाद के लिए हैं।

8 शहरों के लिए अब 22 उड़ानें

महाराणा प्रताप एयरपोर्ट में 31 मार्च से समर शेड्यूल लागू हुआ था। यह 26 अक्टूबर तक प्रभावी रहेगा। इस शेड्यूल में कुल 8 शहरों के लिए 21 फ्लाइट्स थी। लेकिन अब ये बढ़कर 22 हो जाएंगी। इसमें दिल्ली की सर्वाधिक 7 उड़ानें और 5 मुंबई की हैं। वहीं, बेंगलूरू की बढ़कर अब 4 हो गई है। इसके बाद 2-2 उड़ानें अहमदाबाद और जयपुर की हैं। वहीं, भोपाल, इंदौर, हैदराबाद के लिए 1-1-1 उड़ानें हैं।

यह रहेगा अलायंस एयर की दिल्ली उड़ान का समय :

फ्लाइट संख्या – प्रस्थान – समय – आगमन – समय

9i795 – दिल्ली से – दोपहर 3.15 – उदयपुर – शाम 5 बजे
9i796 – उदयपुर से – शाम 5.25 – दिल्ली – शाम 7.10 बजे

Home / State / Summer Season : उदयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली-उदयपुर-दिल्ली की अतिरिक्त उड़ान हुई शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो