विदा हो कर आ रही थी बारात.. एक हादसे ने ले ली चार की जिंदगी

विदा हो कर आ रही थी बारात.. एक हादसे ने ले ली चार की जिंदगी

Ruchi Sharma | Updated: 25 Jun 2018, 11:35:14 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कार बेकाबू होकर नहर में गिरी,चार की मौत

सुल्तानपुर. बारात से हंसी खुशी विदा होकर अपने घर जा रहे कार सवार चार लोगों की नहर में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई और जब इस दर्दनाक घटना की खबर घर पहुंची तो चारों ओर कोहराम मच गया।

शादी की खुशी मातम में बदल गयी। मामला जयसिंहपुर थाना क्षेत्र के मियागंज के पास का है, जहां बारातियों से भरी कार शादी के प्रोग्राम सम्पन्न होने के बाद घर जा रही थी। जो बेकाबू होकर नहर में डूब गई जिससे मौके पर ही चार बारातियों की मौत हो गयी।

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के मियांगंज के पास बारातियों से भरी तेज रफ्तार एक कार शारदा सहायक खण्ड 16 नहर में गिर गई। कार में सवार चार लोगों की नहर के पानी में डूबने से मौत हो गई। चारों के शवों को आसपास के लोगों की मदद से बाहर निकाला गया है। इनमें से अभी तीन की पहचान हो पाई है। जौनपुर जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के लहमन गांव से यूनुस के बेटे सहजान की बारात रविवार को दिन में जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के करतोरवा निवासी मो. बखत के यहां आई थी । शादी प्रोग्राम निपट जाने के बाद शाम लगभग चार बजे बाराती वापस हो रहे थे। बारातियों की एक कार शारदा सहायक नहर की पटरी से होकर निकल रही थी कि मियांगंज के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी , आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।


पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस व ग्रामीणों की मदद से जब तक नहर में डूबे चार लोगों को बाहर निकाला गया, तब तक उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि अब तक चार शव निकाले गए हैं। उनमें से तीन की पहचान हुई है। मरने वालों में जौनपुर जिले के सुजानगंज थाना क्षेत्र के चैती रामनगर शंकरगंज निवासी पिंटू यादव (26) पुत्र हरिश्चन्द्र, इसी गांव के तिलकधारी (37) पुत्र देवतादीन व महराजगंज थाना क्षेत्र के लहमन गांव निवासी शहरूक खान (22) पुत्र इसराइल के रूप में हुई है। एक अन्य की पहचान नहीं हो पाई है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned