scriptWeather Update : अगले 48 घंटों में ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं, जानें- मौसम विभाग का पूर्वानुमान | Sultanpur Weather Update cold fog and temprature alert | Patrika News
सुल्तानपुर

Weather Update : अगले 48 घंटों में ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं, जानें- मौसम विभाग का पूर्वानुमान

Sultanpur Weather Update मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 48 घंटों में कोहरे और ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं हैं।

सुल्तानपुरJan 16, 2021 / 01:37 pm

Hariom Dwivedi

photo_2021-01-16_13-13-50.jpg

सुलतानपुर में ठंड से बचने के लिए आग तापते लोग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. Sultanpur weather update . ठंड का सितम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते चार दिनों से लगातार कोहरा छाए रहने और बर्फ़ीली हवाओं के कारण हो रही गलन से लोग बेहाल हैं। शनिवार को सुबह 11 बजे तक दृश्यता घटकर 10 मीटर हो गई थी वहीं, गुरुवार को दिनभर कोहरा छाए रहने और आसमान में बदली रहने की वजह से दिन भर सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए। बर्फ़ीली पछुआ हवाओं के चलने से लोग ठिठुरते रहे। बर्फ़ीली हवाओं से शीतलहर में कमी नहीं आ रही है। घने कोहरे ने वाहनों की रफ्तार थाम दी है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 48 घंटों में कोहरे और ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं हैं।
जिले में पछुआ हवाओं से मौसम ने सोमवार से ही करवट बदली। पछुआ हवाओं के कारण तापमान में गिरावट आ गई। बुधवार और गुरुवार को कोहरे का प्रकोप बढ़ जाने से ठंड में और अधिक इजाफा हो गया। शुक्रवार को दिन भर कोहरा छाया रहा और दिन चढ़ने के साथ भी न तो ठंड में कमी आई और न ही कोहरे में ।
जानें- क्या है मौसम विभाग का अलर्ट
आचार्य नरेन्द्रदेव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम विज्ञानी डॉ. अमरनाथ मिश्र का पूर्वानुमान है कि अगले 48 घण्टों में न तो ठंड से कोई राहत मिलेगी और न ही कोहरे से राहत मिलेगी। जिले का अधिकतम तापमान 15.4 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
यह भी पढ़ें

कोहरे और शीतलहर ने किया बेहाल



By- राम सुमिरन मिश्र

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y538n
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1350273680174006272?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sultanpur / Weather Update : अगले 48 घंटों में ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं, जानें- मौसम विभाग का पूर्वानुमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो