scriptहोली मिलन समारोह में ढोल-मजीरा की थाप पर फाग गाते हुए जमकर थिरके शिक्षक | Holi CG 2019 : Teachers celebrated Holi milan programme | Patrika News
सुरजपुर

होली मिलन समारोह में ढोल-मजीरा की थाप पर फाग गाते हुए जमकर थिरके शिक्षक

शिव पार्क में शिक्षक फेडरेशन द्वारा होली मिलन समारोह का किया गया आयोजन

सुरजपुरMar 20, 2019 / 06:25 pm

rampravesh vishwakarma

Teachers

Teachers

सूरजपुर. सूरजपुर के शिव पार्क में मंगलवार को शिक्षक फेडरेशन द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें जिले भर के संघ के कर्मचारी-अधिकारी उपस्थित थे। आयोजित कार्यक्रम में शिक्षकों ने ढोल-मजीरा के थाप पर जमकर फाग गाया और एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर शिक्षक फेडरेशन के संभागाध्यक्ष अशोक उपाध्याय ने कहा कि गत माह प्रदेश स्तर पर आयोजित कार्यक्रम की सफलता में जिले की मीडिया का सक्रिय योगदान रहा।

संघ के जिलाध्यक्ष शेषनारायण शर्मा ने भी मीडिया के योगदान को स्मरण करते हुए उनके प्रति आभार जताया। समारोह में पत्रकार उपेन्द्र दुबे, ओंकार नाथ पाण्डेय, चंचलेश श्रीवास्तव, अजय लाल, अजय सोनी, राजेश सोनी, संतोष सोनी, विक्की तिवारी, प्रदीप गुप्ता आदि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर अतिथि के तौर पर डीएमसी सुदर्शन अग्रवाल मौजूद थे। उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पत्रकारों की भूमिका को स्मरण किया। साथ ही होली के महत्ता पर भी प्रकाश डाला। शिवपार्क में आयोजित इस होली मिलन समारोह में उपस्थित जिले भर के शिक्षकों ने जमकर फाग गीत प्रस्तुत किया, जिससे काफी देर तक समा बंधा रहा।

ये रहे उपस्थित
इस दौरान केपी शर्मा, मनोज मंडल, हर्षनारायण शर्मा, रवि तिवारी, अनुराग सिंह बघेल, दिनेश द्विवेदी, सुनील दत्त तिवारी, सीमांचल त्रिपाठी, भागीरथी साहू, पंकज गुप्ता, महेन्द्र ठाकुर सहित जिले भर के तमाम पदाधिकारी शामिल थे।

Home / Surajpur / होली मिलन समारोह में ढोल-मजीरा की थाप पर फाग गाते हुए जमकर थिरके शिक्षक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो