scriptCG Taliban Punishment: 25 साल के युवक को पिता व भाई ने पेड़ में उल्टा टांगा, डंडे से की पिटाई, लटके-लटके हो गई मौत | CG Taliban Punishment kills youth | Patrika News
सुरजपुर

CG Taliban Punishment: 25 साल के युवक को पिता व भाई ने पेड़ में उल्टा टांगा, डंडे से की पिटाई, लटके-लटके हो गई मौत

CG Taliban Punishment: हत्या के मामले में पिता और बड़ा भाई गिरफ्तार, मृतक ने शराब के नशे में पिता से की थी मारपीट, सबक सिखाने दोनों ने कर दी थी बेदम पिटाई…

सुरजपुरMay 28, 2024 / 01:06 pm

rampravesh vishwakarma

CG Taliban Punishment - Youth killed
CG Taliban Punishment: सूरजपुर जिले के ग्राम पर्री में रविवार को पिता ने अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर शराबी छोटे बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। तालिबानी सजा (CG Taliban Punishment) देते हुए दोनों उसे पेड़ पर उल्टा टांग कर डंडे से बेदम पिटाई करते रहे। इस दौरान वह पानी मांगता रहा पर पिता-पुत्र ने पानी तक नहीं दिया और उसने दम तोड़ दिया। मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

सूरजपुर जिले के ग्राम पर्री निवासी जगन्नाथ सिंह (25) पिता रामभरोस सिंह शराब पीने (CG Taliban Punishment) का आदी था। शराब के नशे में आए दिन घरवालों को परेशान करता था। रविवार को वह शराब के नशे में घर आया और पिता के साथ विवाद व मारपीट करने लगा। इसके बाद वह गांव में चला गया।
Taliban punishment
इसी बीच रामभरोस का बड़ा बेटा शिवरण सिंह 28 वर्ष घर आया तो पिता ने घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद छोटा बेटा पुन: नशे की हालत में घर आया और विवाद करने लगा। नाराज पिता व बड़े भाई उसके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान दोनों उसे पेड़ में उल्टा लटका कर डंडे से बेदम पिटाई (CG Taliban Punishment) करने लगे।

CG Taliban Punishment: उल्टा लटके-लटके हो गई मौत

मृतक की पिटाई के दौरान घर वाले व आस पास के लोग वहां पहुंच गए पर पिता-पुत्र ने किसी की नहीं सुनी और उसे उल्टा लटकाकर बेदम पिटाई करते रहे। जगन्नाथ पानी मांगता रहा पर उसे पानी तक नहीं दिया। उल्टा लटके-लटके रात में उसकी मौत हो गई।
Taliban punishment

आरोपी पिता-पुत्र जेल दाखिल

घटना की सूचना पर सूरजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने शव (CG Taliban Punishment) को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया। मामले में आरोपी पिता रामभरोस सिंह (60) व बड़े भाई शिवचरण को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। यहां से उन्हें दाखिल कर दिया गया।

Hindi News/ Surajpur / CG Taliban Punishment: 25 साल के युवक को पिता व भाई ने पेड़ में उल्टा टांगा, डंडे से की पिटाई, लटके-लटके हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो