scriptBIRD FLU बारडोली में फिर 15 कौओ की मौत | 15 crow died again in Bardoli | Patrika News
सूरत

BIRD FLU बारडोली में फिर 15 कौओ की मौत

वन विभाग और पशुपालन विभाग ने मृत कौओं के सैम्पल जांच के लिए भेजे हैं

सूरतJan 08, 2021 / 08:01 pm

विनीत शर्मा

BIRD FLU

BIRD FLU बारडोली में फिर 15 कौओ की मौत

बारडोली. कोरोना की बीच राज्य में बर्ड फ्लू की दहशत फैली हुई है। सूरत जिला में मढ़ी के बाद बारडोली शहर में भी शुक्रवार को 15 कौओं की मौत से हडक़ंप मच गया। वनविभाग और पशुपालन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मृत कौओं के सैम्पल लेकर भोपाल की लेब में भेजे हैं।
तीन दिन पूर्व बारडोली तहसील के मढ़ी रेलवे स्टेशन कॉलोनी से चार कौए मृत मिले थे। बाद में शुक्रवार को बारडोली शहर के मेमण कब्रिस्तान में 15 मृत कौए मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में मृत कौए मिलने की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों में बर्ड फ्लू को लेकर चिंता बढ़ गई है। जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई की। वन विभाग और पशुपालन विभाग ने मृत कौओं के सैम्पल जांच के लिए भेजे हैं।
बारडोली शहर और तहसील में मृत कौए मिलने की पिछले तीन दिनों में दो घटना के कारण लोगों में दहशत फैली हुई है। बारडोली वन विभाग आरएफओ सुधा चौधरी ने बताया कि जानकारी मिलते ही हमारी टीम ने मौके पर पहुंच कर सैम्पल कलेक्ट किए और वरिष्ठ अधिकारिओं को सूचना दी। सैम्पल जांच के लिए भोपाल की लैब में भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही कौओं की मौत की वजह सामने आ पाएगी।

Home / Surat / BIRD FLU बारडोली में फिर 15 कौओ की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो