script

डांग में गहरी खाई में गिरी बच्चों से भरी बस, 4 छात्रों की मौत, 30 से अधिक घायल

locationसूरतPublished: Dec 22, 2018 09:08:46 pm

डांग के महाल-बरड़ीपाड़ा मार्ग पर हुआ हादसा, अंधेरे के कारण बचाव कार्य में बाधा, सूरत के निजी ट्यूशन क्लास के विद्यार्थी पिकनिक पर डांग घूमने गए थे
 

p

डांग में गहरी खाई में गिरी बच्चों से भरी बस, 4 छात्रों की मौत, 30 से अधिक घायल

सूरत/वांसदा. डांग जिले के महाल बरड़ीपाड़ा मार्ग पर शनिवार शाम करीब सवा छह बजे सूरत के निजी कोचिंग क्लास के विद्यार्थियों से भरी बस गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना में ४ बच्चों की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक घायल हो गए है। कई विद्यार्थियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इससे मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका जताई जा रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। अंधेरा तथा वन क्षेत्र होने के कारण बचाव कार्य में बाधाएं सामने आई हैं। वाहनों की हेडलाइट जलाकर देर रात तक राहत कार्य चलता रहा।
हादसे की खबर मिलने पर डांग और तापी जिले से आठ एम्बुलेन्स मौके पर पहुंच गई। घायलों को सोनगढ़ और आहवा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, गंभीर घायल कुछ विद्यार्थियों को सूरत सिविल अस्पताल रेफर करने की जानकारी मिली है। हादसे की जानकारी मिलने पर सूरत से गए बच्चों के परिजनों में भी चिंता फैल गई और बच्चों के बारे में जानकारी पाने की कोशिश में जुटे रहे। बताया रहा है कि घटना के दौरान बस में 50 से ज्यादा छात्र सवार थे और सभी की उम्र 8 से 16 वर्ष बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार सूरत के अमरोली-छापराभाठा स्थित गुरुकृपा क्लास के छात्र डांग जिले में शबरीधाम और पंपा सरोवर घूमकर लौट रहे थे। रास्ते में महाल बरडीपाड़ा मार्ग पर एक मोड़ पर लक्जरी बस चालक ने स्टेयरिंग पर से काबू खो दिया और बस सुरक्षा दीवार को तोड़ते हुए गहरी खाई में जा गिरी। घटना के बाद बच्चों की चीख पुकार मच गई। जानकारी मिलने पर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि सूरत जिला कलक्टर ने भी रेस्क्यू के लिए सूरत से हैवी क्रेन मौके पर रवाना की है।

ट्रेंडिंग वीडियो