script SURAT NEWS : घातक हथियारों के साथ दो हिस्ट्रीशीटरों को डिंडोली पुलिस ने दबोचा | Dindoli police caught two history-sheeters with deadly weapons - Sprea | Patrika News

SURAT NEWS : घातक हथियारों के साथ दो हिस्ट्रीशीटरों को डिंडोली पुलिस ने दबोचा

locationसूरतPublished: Dec 19, 2023 09:50:40 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi


- रामचौक इलाके में एक जनें पर हमला कर फैलाई थी दहशत

SURAT  NEWS : घातक हथियारों के साथ दो हिस्ट्रीशीटरों को डिंडोली पुलिस ने दबोचा
SURAT NEWS : घातक हथियारों के साथ दो हिस्ट्रीशीटरों को डिंडोली पुलिस ने दबोचा
सूरत. तीन दिन पूर्व लिम्बायत के रामचौक इलाके में एक जनें पर हमलाकर दहशत फैलाने वाले दो हिस्ट्रीशीटरों को डिंडोली पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से एक पिस्तौल मय कारतूस व दो चाकू बरामद किए हैं।
पुलिस के मुताबिक नवागाम डिंडोली आरडी नगर निवासी जयेश वाघ उर्फ बारकू (22) व गोडादरा सुमन संगीत आवास निवासी दिनेश पाटिल (21) ने मिल कर 16 दिसम्बर को लिम्बायत रामचौक इलाके में दहशत फैलाई थी। दोनों हवा में गोली चलाई थी और एक युवक पर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया था।
इस घटना का वीडियो सामने आने पर लिम्बायत पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को वांछित घोषित किया था। लिम्बायत के साथ डिंडोली पुलिस भी मारपीट के एक मामले में उनकी तलाश में जुटी थी। इस बीच डिंडोली सर्वेलंस स्टॉफ के कांस्टेबल अजय व जयदेव को मुखबिर से दोनों के बारे में पुख्ता सूचना मिलने पर उन्हें आरडी फाटक के पास पुलिस टीम ने कॉर्डन कर गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से घातक हथियार बरामद हुए।
हत्याओं समेत कई गंभीर मामलों में लिप्त

पुलिस ने बताया कि जयेश बारकू महाराष्ट्र के जलगांव जिले के नांदेड गांव का मूल निवासी है। उसने 2019 में मनिया डुक्कर समेत उमरा थानाक्षेत्र में पवन नामक युवक की हत्या में लिप्त था। इसके अलावा 2017 में लिम्बायत के मदनपुरा में काशीनाथ पाटिल की हत्या की थी। इसके अलावा लूट समेत कई गंभीर मामलों में पकड़ा जा चुका हैं। जलगांव जिले के आचड़ गांव के मूल निवासी दिनेेश के खिलाफ भी दो हत्याओं समेत दस मामले दर्ज हो चुके हैं।
महाराष्ट्र के युवक से ली थी पिस्तौल

जयेश ने बताया कि 2019 में लिम्बायत निवासी राकेश गोरख ने महाराष्ट्र के डोडेइंचा में उसके भाई की हत्याकर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए उसने महाराष्ट्र के शीरपुर निवासी अनिकेत नामक युवक से 35 हजार रुपए में पिस्तौल ली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो