scriptगले की रस्सी टूटी तो सातवीं मंजिल से कूद गई ग्यारहवीं की छात्रा | Eleventh student jumped from the seventh floor in amroli surat | Patrika News
सूरत

गले की रस्सी टूटी तो सातवीं मंजिल से कूद गई ग्यारहवीं की छात्रा

surat news :
– माता से विवाद होने पर उठाया कदम – अमरोली में ग्यारहवीं की छात्रा ने की आत्महत्या

सूरतSep 04, 2019 / 09:52 pm

Dinesh M Trivedi

गले की रस्सी टूटी तो सातवीं मंजिल से कूद गई ग्यारहवीं की छात्रा

गले की रस्सी टूटी तो सातवीं मंजिल से कूद गई ग्यारहवीं की छात्रा

सूरत. अमरोली थानाक्षेत्र में माता के साथ विवाद होने पर रात में घरे से निकली ग्यारहवीं की छात्रा ने पहले रस्सी से फंासी लगाने की कोशिस की। सफल नहीं होने पर सातवीं मंजिल से मौत की छलांग लगा दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक छापरभाठा रोड पंचशीलनगर निवासी किरण पुत्री श्यामराव खैरनार (16) बुधवार सुबह आठ बजे घर से करीब तीन सौ मीटर दूर छापराभाठा रोड स्थित एन्टीलिया ड्रीम अपार्टमेंट के निकट मृत पाई गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भिजवा दिया। जांच में पुलिस को पता चला कि किरण महाराष्ट्र के धुले जिले में आंबरवला गांव में अपने दादा दादी के साथ रहती थी और वहीं पढ़ती थी। वह कुछ दिन पूर्व ही सूरत आई थी। किरण की चार और बहनें भी है। मंगलवार रात आठ बजे उसका किसी बात को लेकर माता मालू के साथ विवाद हो गया था। जिसको लेकर उसकी माता ने उसे थप्पड़ मार दिया था। गुस्से में करीब नौ बजे वह घर से निकल गई फिर लौट कर नहीं आई। परिजनों ने उसे ढूंढा लेकिन वह नहीं मिली। सुबह आठ बजे उसका शव मिला। पुलिस ने जांच की तो अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर पुलिस को टूटी हुई रस्सी का एक हिस्सा मिला। एक हिस्सा मृतका के गले में भी था।

समाज के लोगो ने जताई थी हत्या की आशंका


सुबह मृतका शव बरामद होने पर उसके गले में रस्सी का एक टुकड़ा था। जिसके चलते समाज के लोगो ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए स्मीमेर अस्पताल में पुलिस से जांच की मांग की थी। पुलिस ने उन्हें तथ्यों के आधार पर निष्पक्ष जांच का आश्वासन भी दिया था। लेकिन पोस्टमार्टम में मौत सातवीं मंजिल से गिरने की वजह से होने की पुष्टी होने पर पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Hindi News/ Surat / गले की रस्सी टूटी तो सातवीं मंजिल से कूद गई ग्यारहवीं की छात्रा

ट्रेंडिंग वीडियो