scriptआकाशीय बिजली और तूफान ने ले ली चार जनों की जान | Life of four people taken by aerial electricity and storm | Patrika News
सूरत

आकाशीय बिजली और तूफान ने ले ली चार जनों की जान

नर्मदा और तापी जिले में बिजली गिरने से दो महिलाओं एवं बालक तथा सूरत जिले की महुआ तहसील में पेड़ गिरने से बाइक चालक की मौत

सूरतJun 12, 2019 / 06:37 pm

Sunil Mishra

patrika

आकाशीय बिजली और तूफान ने ले ली चार जनों की जान


सूरत/भरुच/बारडोली. अरब सागर में उठे वायु चक्रवात के कारण बदले मौसम के बीच दक्षिण गुजरात में आकाशीय बिजली ने चार लोगों की जान ले ली है।
नर्मदा जिले की देडियापाड़ा तहसील के नवागाम (डेली) गांव निवासी बारह वर्षीय राघव दिनेश बसावा अपने घर में था। इसी दौरान घर पर बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई। दूसरी घटना तहसील के पांच उमरगांव में घटी। गांव की पचास वर्षीय मंगी बेन मनजी भाई बसावा खेत में गई थी, तभी आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे पहले तापी जिले की व्यारा तहसील के खुशालपुरा गांव में खेत में काम कर रही महिला की बिजली गिरने से मौत हो गई थी।
तापी जिले की सोनगढ़ तहसील के खगोल गांव निवासी नूरी वेच्या गामित (65) व्यारा के खुशालपुरा गांव के नारण भीलिया गामित के खेत में धान की कटाई कर रही थी। मंगलवार शाम को मौसम में अचानक बदलाव के बाद आसमान में बादल छा गए और बिजली कडक़ने लगी। इसी दौरान खेत में काम कर रही नूरी पर बिजली गिरने से वह गम्भीर रूप से झुलस गई। लोगों ने उसे व्यारा जनरल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इधर, सूरत जिले की महुवा तहसील के देदवासण गांव निवासी गुलाब मगन पटेल (60) बाइक से जा रहा था। इसी दौरान वसराई गांव के पास तेज हवा के कारण सडक़ पर पेड़ गिर गया। पेड़ के नीचे दबने से बाइक चालक गुलाब की मौके पर ही मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो