scriptकोरोना के मामले मिलने पर एक कॉलेज और दो प्राथमिक स्कूल 14 दिन के लिए बंद | One college and two primary schools closed for 14 days on receipt of C | Patrika News

कोरोना के मामले मिलने पर एक कॉलेज और दो प्राथमिक स्कूल 14 दिन के लिए बंद

locationसूरतPublished: Mar 14, 2021 10:58:20 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– सी. डी. बरफीवाला कॉलेज और प्राथमिक स्कूल के 10- 10 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना के मामले मिलने पर एक कॉलेज और दो प्राथमिक स्कूल 14 दिन के लिए बंद

कोरोना के मामले मिलने पर एक कॉलेज और दो प्राथमिक स्कूल 14 दिन के लिए बंद,कोरोना के मामले मिलने पर एक कॉलेज और दो प्राथमिक स्कूल 14 दिन के लिए बंद,कोरोना के मामले मिलने पर एक कॉलेज और दो प्राथमिक स्कूल 14 दिन के लिए बंद

सूरत.

शहर में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच शहर कि शैक्षणिक संस्थाएं संक्रमण के हॉटस्पॉट बनते जा रहे हैं। शनिवार को एक साथ अधिक पॉजिटिव मामले सामने आने पर प्रशासन ने एक कॉलेज और दो प्राथमिक स्कूलों को 14 दिन के लिए बंद कर दिया है।
मनपा प्रशासन के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से शैक्षणिक संस्थाओं से कोरोना के अधिक मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में शैक्षणिक संस्थाओं में टेस्टिंग बढ़ा दी गई है। शनिवार को सुमुल डेयरी रोड की सी.डी. बरफीवाला कॉलेज में एक साथ 10 विद्यार्थियों की कोराना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं, नगर प्राथमिक शिक्षण समिति संचालित संत नामदेव नगर प्राथमिक शाला के 6 तथा संत नचिकेता प्राथमिक शाला के 4 विद्यार्थी संक्रमित पाए गए। इसके बाद प्रशासन ने तीनों ही शैक्षणिक संकुलों को 14 दिनों के लिए बंद करने का आदेश दिया है।
– शैक्षणिक संस्थाओं से ऑनलाइन पढ़ाने की अपील

शैक्षणिक संकुलों में अब जिस तरह कोरोना संक्रमण फैल रहा है, उसने मनपा प्रशासन ही नहीं, अभिभावकों की भी चिंता बढ़ा दी है। अधिक संख्या में पॉजिटिव मामले सामने आने पर शैक्षणिक संकुलों को 14 दिन के लिए बंद करने की कार्रवाई तो प्रशासन कर ही रहा है, साथ ही शनिवार को स्वास्थ्य विभाग ने शैक्षणिक संस्थाओं के संचालकों से अपील भी की है कि संभव हो तो विद्यार्थियों को स्कूल में बुलाने के बजाए ऑनलाइन क्लास के जरिए ही पढ़ाया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो