scriptSURAT NEWS : दो जनों को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट | Two people were beaten to death Two separate cases of murder have been | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS : दो जनों को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

– पुणागाम व सचिन जीआइडीसी थानों में हत्या के दो अलग-अलग मामले दर्ज

सूरतMar 18, 2023 / 10:01 pm

Dinesh M Trivedi

SURAT NEWS : दो जनों को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

SURAT NEWS : दो जनों को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

सूरत. पिछले चौबिस घंटों के दौरान पुणागाम व सचिन जीआइडीसी थानों में हत्या के दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए है। दोनों मामलों में मृतकों को बुरी तरह से पीटा गया था। जिसकी वजह से उनकी मौके पर मौत हो गई। पुणागाम में युवक पर चोरी की आशंका में हमला हुआ। वहीं सचिन जीआइडीसी में हुए हमले का कारण सामने नहीं आया है। इन दोनों मामलों में पुलिस ने कुल तीन आरोपियों को हिरासत में लिया हैं।
पुणागाम थानाप्रभारी वी.एम. कालोदरा ने बताया कि परवत पाटिया ओमनगर सोसायटी में आरोपी सुशील तिवारी व दिवाकर मांझी ने मिलकर एक 35 वर्षीय युवक की हत्या कर दी। घटना गुरुवार सुबह करीब चार बजेे हुई। दोनों आरोपी हॉट बेक रेस्टोरंट के परिसर में सो रहे थे। उस दौरान संदिग्ध हालात में वहां पहुंचा मृतक रेस्टोरंट के गेट सीवरेज लाइन का ढक्कन उठाने की कोशिश कर रहा था। आरोपियों ने उसे चोर समझ कर पकड़ लिया। लात-घूंसों व डंडे से पीटा। जख्मी हालात में वह कुछ कदम आगे जाकर बैठ गया और वहीं पर उसकी मौत हो गई।
बाद में राहगिरों से घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम में उसकी मौत अंदरुनी चोटों की वजह से होने की पुष्टी हुई। मौके पर पूछताछ में उसके साथ मारपीट की बात भी सामने आई। पुलिस ने रेस्टोरंट संचालक हेमलता जोशी की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर सुशील व दिवाकर को गिरफ्तार कर लिया। दिवाकर रेस्टोरंट में ही काम करता था, वहीं सुशील रेस्टोरंट के बाहर पान का केबिन लगाता था। दोनों रात में रेस्टोरंट परिसर में ही सोते थे। दोनों ने पुलिस को बताया कि उनका इरादा हत्या का नहीं था।
सचिन जीआइडीसी थानाप्रभारी जे.आर.चौधरी ने बताया कि मंगलवार को जीआइडीसी रोड नम्बर 3 से एक युवक का शव बरामद हुआ था। उसकी शिनाख्त श्रीराम वे ब्रिज के पास फूटपाथ पर रहने वाले अशोक कुमार के रूप में की गई। पूछताछ में पता चला कि सोमवार रात करीब दस बजे अशोक का कृष्णा पांडे, आनंद मालिया, करणसिंह व एक अन्य युवक के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। चारों आरोपियों ने उसे लात-घूंसों से बुरी तरह से पीटा था। जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। इस संबंध में जितेश कुमार की प्राथमिकी के आधार पर चारों के खिलाफ गुरुवार रात हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, उससे पूछताछ जारी है।
—————————-

Hindi News/ Surat / SURAT NEWS : दो जनों को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

ट्रेंडिंग वीडियो