scriptsamsung galaxy tab a7 with 7040mah battery launched in india | Galaxy Tab A7: जानिए कितना दमदार है सैमसंग का ये नया टैबलेट ? | Patrika News

Galaxy Tab A7: जानिए कितना दमदार है सैमसंग का ये नया टैबलेट ?

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2020 11:30:39 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

  • सैमसंग ने टैबलेट Galaxy Tab A7 को भारत में लॉन्च कर दिया है
  • Samsung Tab A7 को तीन कलर ऑप्‍शन और दो वेरियंट के साथ बाजार में उतारा गया है

galaxy_tab_a7.jpg
Galaxy Tab A7
नई दिल्ली: साउथ कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग ने कुछ 3 दिन पहले अपना टैबलेट Galaxy Tab A7 लॉन्च किया है। कंपनी ने सैमसंग की ओर से अफॉर्डेबल टैबलेट Galaxy Tab A7 भारत में लॉन्च कर दिया गया हैGalaxy Tab A7 के वाई-फाई ओनली मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है और LTE वेरियंट का दाम 21,999 रुपये रखी है। आइए जानते हैं इस नए Tab में क्या कुछ है खास?
Samsung Galaxy Book Flex 5G फ्लैक्सिबल लैपटॉप लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

Galaxy Tab A7 के फीचर्स

सैमसंग के नए Galaxy Tab A7 में 10.4-इंच WUXGA+ TFT डिस्‍प्‍ले है। यह टैबलेट 7mm मोटा है। साथ ही यह Dolby Atmos सपोर्ट के साथ है।
टैबलेट के 8 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा है। सबसे अच्छी बात इस टैब में सैमसंग ने 7,040 mAh की बैटरी दी है। जो वाकई में दमदार है।
ऐंड्रॉयड 10 आधारित One UI 2.5 पर काम करता है। इसके साथ इसमें ऑक्‍टा-कोर क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 662 का प्रोसेसर जो 3 जीबी रैम के साथ दिया गया है।

टैब में सबसे बड़ी दिक्कत इसकी इंटरनल स्‍टोरेज है, क्योंकि कंपनी ने इसमें मात्र 32 जीबी का स्पेस ही दिया है। हालांकि आप इसे एसडी कार्ड से 1TB तक बढ़ा सकते है।
Samsung Galaxy Tab S6 Lite भारत में लॉन्च, प्री-बुकिंग शुरू, जानें कीमत

2000 की छूट

Galaxy Tab A7 को सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट या अमेजन से प्री-ऑर्डर कर सकते है। कंपनी CICI क्रेडिट-डेबिट कार्ड के माध्‍यम से इस टैब 2 हजार रुपये की छूट भी दे रही है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

'द कश्मीर फाइल्स' को IFFI ज्यूरी ने बताया 'वल्गर प्रोपगंडा', अनुपम खेर ने कहा-' शर्मनाक'नवजोत सिंह सिद्धू को मिलेगी बड़ी राहत! जल्द मिल सकती है जेल से रिहाईगुजरात में आज शाम थम जाएगा पहले चरण का चुनाव प्रचार, बीजेपी और आप की ताबड़तोड़ रैलियांIND vs NZ : तीसरे वनडे में इस दिग्गज खिलाड़ी का बाहर होना तय, देखें संभावित प्लेइंग इलेवनVideo: जानिए कैसे और क्यों बढ़ रही सरकार व सुप्रीम कोर्ट की तनातनीगुजरात: जूनागढ़ में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, एक की हालत गंभीरगोमती रिवर फ्रंट स्कैम: CBI की राडार पर फिर आए शिवपाल, निशाने पर IAS भीबच्चियों से रेप के मामले यूपी में सबसे ज्यादा, जानिए कितनों को मिल पाती है सजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.