scriptबोरिस बेकर के सितारे गर्दिश में, ट्रॉफी और स्मृति चिन्ह बेचकर चुकाएंगे उधारी | Former player Boris Becker will sell trophy and souvenirs | Patrika News

बोरिस बेकर के सितारे गर्दिश में, ट्रॉफी और स्मृति चिन्ह बेचकर चुकाएंगे उधारी

Published: Jun 24, 2019 07:15:38 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

Boris Becker साल 2017 में खुद कर चुके हैं दिवालिया घोषित
बोरिस बेकर लाखों पाउंड का उधार, नीलामी से नहीं चुकेगी उधारी

Boris Becker

लंदन। जर्मनी के पूर्व टेनिस ( tennis ) स्टार बोरिस बेकर के सितारे पिछले कुछ सालों से गर्दिश में चल रहे हैं। अब स्थिति यहां तक पहुंच चुकी है कि बोरिस बेकर ( Boris Becker ) अपने उधार का एक बड़ा हिस्सा चुकाने के लिए अपनी ट्रॉफियों और स्मृति चिन्हों को ऑनलाइन नीलाम करेंगे। नीलामी की प्रक्रिया 11 जुलाई को होगी।

क्रिकेट वर्ल्ड कपः इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, जेसन रॉय बाहर

बेकर ने इसके लिए ब्रिटिश फर्म वेलेस हार्डी को चुना है, जिसके पास ऑनलाइन नीलामी की विशेषज्ञता है। वेलेस हार्डी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक बेकर ने नीलामी के लिए 82 चीजों का चयन किया है। इसमें उनके मेडल, कप, घड़ियां और फोटोग्राफ शामिल हैं।

दो साल पहले ही खुद कर चुके हैं दिवालिया घोषितः

आपको बता दें कि 51 साल के बेकर ने साल 2017 में ही खुद को दिवालिया घोषित कर दिया था। यहां ध्यान देने योग्य बात ये भी है कि ऑनलाइन नीलामी से भी बोरिस बेकर की मुश्किल आसान नहीं होगी क्योंकि उन पर लाखों पाउंड का उधार है।

Hotstar पर ही 10 करोड़ लोगों ने देखा भारत-पाकिस्तान मैच, Twitter पर भी बना रिकॉर्ड

छह बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ने अपने टेनिस करियर के दौरान 49 खिताब जीते थे और इन सबके लिए उन्होंने कुल 2 करोड़ यूरो की पुरस्कार राशि जीती थी।

ट्रेंडिंग वीडियो