scriptइतिहास बनाने के लिए सेरेना ने बढ़ाया एक और कदम | Serena Williams has entered the semi-finals of the US Open tennis | Patrika News

इतिहास बनाने के लिए सेरेना ने बढ़ाया एक और कदम

Published: Sep 04, 2019 11:00:46 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

सेरेना विलियम्स ने दर्ज की यूएस ओपन में सौवीं जीत।

Serena

आस्ट्रेलियन ओपन : सेरेना की अप्रत्‍याशित हार, पहली बार सेमीफाइनल में ओसाका

दिग्गज अमेरिकी टेस्ट स्टार सेरेना विलियम्स ने यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। साल के चौथे ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन में यह सेरेना की सौवीं जीत भी रही।

क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सेरेना ने विरोधी खिलाड़ी चीन की वांग किआंग को सीधे सेटों में आसानी से मात देकर सेमीफाइनल में एंट्री मारी। सेरेना ने किआंग को 6-1, 6-0 से शिकस्त दी और यह मुकाबला 44 मिनट तक चला।

जीत के बाद सेरेना ने ये कहा…

सेरेना विलियम्स ने जीत के बाद कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यूएस ओपन में 100 जीत दर्ज कर पाउंगी। यह मेरे लिए खास था और मैं इसे गंवाना नहीं चाहती थी। मैं जानती थी कि मुझे आज यहां आकर बेहतर खेलना होगा। मैं बढ़िया महसूस कर रही हूं।”

आपको बता दें कि इससे पूर्व रविवार को सेरेना चौथे राउंड के मुकाबले में स्लिप होकर गिर गई थीं। जिसकी वजह से उनका दाएं टखना मुड़ गया था। खास बात ये है कि टखने की चोट के बावजूद सेरेना क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही थी। सेरेना ने इस मैच में पेट्रा मार्टिक को 6-3 6-4 हराया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो