पवन सिंह पर बुरी तरह भड़की अक्षरा, कहा-शादी के बाद भी रखना चाहते थे रिलेशन, सुसाइड कर लूंगी, सनसनीखेज खुलासे
Mahendra Yadav
Publish: Aug, 07 2019 12:15:17 (IST)
पवन सिंह पर बुरी तरह भड़की अक्षरा, कहा-शादी के बाद भी रखना चाहते थे रिलेशन, सुसाइड कर लूंगी, सनसनीखेज खुलासे
pawan singh and Akshara

Akshara singh ने एक इंटरव्यू में पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं और सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गज पवन सिंह Pawan Singh और अक्षरा सिंह Akshara singh के बीच अनबन और विवाद चल रहा है। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं और सनसनीखेज खुलासे किए हैं। अक्षरा ने इस बात का खुलासा किया कि वह पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं। साथ ही उन्होंने बताया कि पवन सिंह की शादी के बाद वह उनसे दूर हो गईं।

 

पवन सिंह पर बुरी तरह भड़की अक्षरा, कहा-शादी के बाद भी रखना चाहते थे रिलेशन, किए सनसनीखेज खुलासे

शादी के बाद हुई दूरी:
अक्षरा ने बताया कि रातों रात पवन सिंह की शादी हो गई। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्या हुआ जो आप दोनों के बीच दूरी आ गई। इस पर अक्षरा ने कहा, शादी के बाद मैं किसी की लाइफ में दखलअंदाजी नहीं करना चाहती थी। ना ही मैं किसी की रखैल बनकर रहना चाहती थी। किसी और महिला की जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहती थी।

धमकियां दी जा रही हैं:
अक्षरा ने यह भी बताया कि पवन सिंह और उनके भाई बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है। वे म्यूजिक कंपनी में कॉल करके रोक लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि अक्षरा का गाना नहीं लेना है। अक्षरा ने कहा कि चीजें छिपती नहीं है। मैं भी इसी इंडस्ट्री से हूं तो पता चल ही जाता है। वे मुझे काम नहीं करने दे रहे हैं।

 

सुसाइड कर लूंगी:
अक्षरा ने कहा कि जब से मैंने इंटरव्यू दिया है, उसके बाद से मुझे सोशल मीडिया के जरिए धमकियां दिलवा रहे हैं। वो मुझे फोन करवा रहे हैं, गालियां दिलवा रहे हैं। सोशल साइट्स पर मेरा नाम बदनाम करवाने की कोशिश कर रहे हैं। वे सोच रहे हैं कि इन सब से डरकर मैं भाग जाउंगी या सुसाइड कर लूंगी। लेकिन मैं ऐसा नहीं करने वाली। मैं चुप नहीं रहने वाली।

मैं उन्हें संभालती थी:
अक्षरा सिंह ने आगे कहा, "उनके शराब पीने के बाद मैं उन्हें संभालती थी। एक लड़की होने के बाद भी उनका बैग ढोती थी और उनको गोंद में लेकर एयरपोर्ट से एयरपोर्ट भागती थी। मैं चाहती तो उस समय भी ये बात सबके सामने ला सकती थी। मैं हर जगह एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी से भीख मांगती थी ताकी इन्हें फ्लाईट में चढ़ने से रोका ना जाए।"