scriptAnasuya Bharadwaj Birthday: न्यूज एंकर से एक्ट्रेस बनी अनसूया भारद्वाज, करोड़ों में है नेटवर्थ | Anasuya Bharadwaj Birthday South actress Anasuya turned news anchor into actress | Patrika News
टॉलीवुड

Anasuya Bharadwaj Birthday: न्यूज एंकर से एक्ट्रेस बनी अनसूया भारद्वाज, करोड़ों में है नेटवर्थ

न्यूज एंकर से सिनेमा जगत में आने वाली साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस अनसूया भारद्वाज आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। इंडस्ट्री की फेमस हस्तियों में से एक अनसूया ने सुपरहिट तेलुगु शो में धांसू एक्टिंग कर पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

मुंबईMay 14, 2024 / 07:52 am

Prateek Pandey

Anasuya Bharadwaj Birthday: न्यूज एंकर से एक्ट्रेस बनी ये साउथ एक्ट्रेस, करोड़ों में है नेटवर्थ

Anasuya Bharadwaj

अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) को करियर में बेहद संघर्ष करना पड़ा। एक्ट्रेस ने 2003 में आई मूवी में बतौर एक्सट्रा एक्ट्रेस काम किया था जहां उन्हें बेहद कम पैसे दिए गए थे। लेकिन अनसूया ने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई।

न्यूज एंकर से एक्ट्रेस बनीं Anasuya Bharadwaj

अनसूया भारद्वाज ने इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत एक टीवी चैनल के के लिए एंकर के रूप में की थी। लेकिन उन्हें वहां अपना करियर नहीं ठीक लगा। इसके बाद साल 2013 में वो एक कॉमेडी शो में एक होस्ट के रूप में दिखीं। ये शो उनके करियर के लिए बेहतरीन साबित हुआ। अगले 9 सालों तक वो लगातार इस शो में दिखाई देती रहीं। साल 2022 में उन्होंने इसे छोड़ दिया और फिल्मों में एक्टिव हो गईं।
यह भी पढ़ें

कब और कहां देख सकेंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल? ऐश्वर्या राय और अदिति राव बिखेरेंगी जलवा

‘पुष्पा 2: द राइज’ में दक्षिणायनी का रोल

अनसूया को आखिरी बार इसी साल 15 मार्च को रिलीज हुई मूवी रजाकर में देखा गया था। अब वो अल्लू अर्जुन की अपकमिंग मूवी पुष्पा 2 में व्यस्त हैं जो कि इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं। अनसूया मूवी ‘पुष्पा 2: द राइज’ में दक्षिणायनी के रोल को एक बार फिर निभाने के लिए तैयार हैं। एक बार फिर वो खूंखार विलेन का रोल करती दिखाई देंगी।

अनसूया भारद्वाज की नेटवर्थ

अनसूया भारद्वाज के नेटवर्थ की बात करें तो वो लगभग 1 से 2 लाख प्रति एपिसोड चार्ज करती हैं। अनसूया फिल्मों से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी टोटल नेट वर्थ 45 करोड़ रुपए के आस पास है। आपको बता दें कि अनसुया को एक्टिंग के फील्ड में दो SIIMA अवार्ड, एक IIFA उत्सवम अवार्ड और एक फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Anasuya Bharadwaj Birthday: न्यूज एंकर से एक्ट्रेस बनी अनसूया भारद्वाज, करोड़ों में है नेटवर्थ

ट्रेंडिंग वीडियो