script16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने ली फिल्मों में एंट्री, खूबसूरती के लिए करवाई सर्जरी, लीक हुए प्राइवेट फोटोज | Birthday Special Hansika Motwani, unknown facts | Patrika News

16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने ली फिल्मों में एंट्री, खूबसूरती के लिए करवाई सर्जरी, लीक हुए प्राइवेट फोटोज

locationमुंबईPublished: Aug 08, 2019 11:35:18 am

इन फोटोज में Actress बिकिनी पहने हुए थीं और शीशे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज ले रही थीं। एक्ट्रेस ने ये फोटोज कहीं भी शेयर नहीं किए थे। तस्वीरें लीक होने पर…

Hansika Motwani

Hansika Motwani

मुंबई। एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में काम किया। फिर टीवी शोज में सफलता के झंडे गाड़े। महज 16 साल की उम्र में लीड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्मों में एंट्री की। साउथ इंडस्ट्री की बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता। साउथ और हिन्दी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। ये सारी उपलब्धियां हैं मल्टीटेलेंटेड स्टार हंसिका मोटवानी की। 9 अगस्त को हंसिका का जन्मदिन है। आइए इस मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें:

चाइल्ड आर्टिस्ट से डेब्यू तक
हंसिका मोटवानी ने 2003-04 में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में 5 हिन्दी फिल्मों में काम किया। इसके बाद 2007 में उनको साउथ की फिल्म ‘देसमुदुरु’ में लीड रोल मिला। 16 साल की उम्र में ये एक्ट्रेस की फिल्मों में आधिकारिक एंट्री थी। इस मूवी में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू स्टार का फिल्मफेयर अवार्ड मिला। इसी साल हंसिका की हिन्दी मूवी ‘आपका सुरूर’ रिलीज हुई। इसके लिए भी उनको बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया। अब तक हंसिका तमिल, तेलूगु, कन्नड़ और हिन्दी भाषा की मूवीज कर चुकी हैं।
Hansika Motwani

लीक हुए प्राइवेट फोटोज

इसी साल जनवरी में तब फिल्म जगत में हल्ल मच गया जब हंसिका की प्राइवेट फोटोज लीक हो गई। इन फोटोज में हंसिका बिकिनी पहने हुए थीं और शीशे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज ले रही थीं। एक्ट्रेस ने ये फोटोज कहीं भी शेयर नहीं किए थे। तस्वीरें लीक होने पर हंसिका ने बताया कि उनका फोन हैक कर लिया गया था और तस्वीरें हैकर ने पब्लिक कर दीं। एक्ट्रेस ने इसकी शिकायत करवाई। इसके बाद उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम से तो तस्वीरें हट गईं, लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी उनकी ये लीक तस्वीरें मौजूद हैं।

Hansika Motwani

सर्जरी करवाई, बदला लुक

हाल ही में ये चर्चा आम हो गई कि हंसिका ने अपना लुक बदलने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनकी नई फोटोज में दिख रहे बदलाव पर अलग-अलग कयास लगाते नजर आए। हालांकि एक्ट्रेस ने सर्जरी करवाने की खबर को अफवाह करार दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो