नम्रता से पागलों की तरह प्यार करते थे महेश बाबू, 4 साल तक पिता से छुपाया रिश्ता फिर बहन को बताई थी दिल की बात
Riya Jain
Publish: Aug, 08 2019 08:13:48 (IST)
नम्रता से पागलों की तरह प्यार करते थे महेश बाबू,  4 साल तक पिता से छुपाया रिश्ता फिर बहन को बताई थी दिल की बात
mahesh babu and namrata shirodkar

मशूहर अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर( namrata shirodkar ) एक्टर महेश की पत्नी हैं। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

कल टॅालीवुड के मशहूर सुपरस्टार महेश बाबू ( Mahesh Babu ) का जन्मदिन है। महेश साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर कृष्णा ( Krishna ) के बेटे हैं। क्या आप जानते हैं आज का महेश बाबू सुपरस्टार हैं लेकिन एक वक्त था जब अपने पिता की वजह से करीब 9 साल तक वह फिल्मों से दूर रहाे थे। उनकी जिंदगी में कई दिलचस्प किस्से हुए हैं। लेकिन सबसे खास रही है उनकी लव लाइफ। बॉलीवुड पर राज कर चुकी मशूहर अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर( Namrata Shirodkar ) एक्टर महेश की पत्नी हैं। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

 

birthday-special-mahesh-babu-and-namrata-shirodkar-love-story

नम्रता और महेश बाबू की पहली मुलाकात साल 2000 में 'वामसी' फिल्म के मुहूर्त पर हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों का एक दूसरे की तरफ झुकाव बढ़ गया था। फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। नम्रता और महेश पर कभी भी स्टारडम हावी नहीं हुआ। यही वजह है कि नम्रता के उम्र में चार साल बड़े होने के बावजूद दोनों के बीच कभी भी कोई परेशानी नहीं हुई।

birthday-special-mahesh-babu

'वामसी' फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों भले ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे लेकिन मीडिया की नजरों से प्यार को बचाना चाहते थे। यहां तक महेश ने अपने रिश्ते के बारे में अपने पेरेंट्स को भी नहीं बताया था। महेश ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले बहन को बताया था।

mahesh-babu-with-wife

करीब 4 साल तक महेश बाबू और नम्रता का अफेयर रहा। इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी। आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और नम्रता शिरोडकर सगी बहने हैं।