श्रिया सरन: सीएम के सामने पहुंच गई थीं शॉर्ट ड्रेस में, जमकर पर हुआ था बवाल
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 11 2018 03:20:23 (IST)
श्रिया सरन: सीएम के सामने पहुंच गई थीं शॉर्ट ड्रेस में, जमकर पर हुआ था बवाल

साउथ फिल्मों के अलावा श्रिया बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री श्रिया सरन आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। श्रिया का जन्म 11 सितंबर 1982 को उत्तराखंड में हुआ था। श्रिया के पिता पुष्पेन्द्र सरन भटनागर भारत हैवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड में काम करते थे। वहीं उनकी मां एक स्कूल टीचर थीं। श्रिया का जन्म तो उत्तराखंड में हुआ लेकिन उनकी पढ़ाई दिल्ली में हुई। दिल्ली पब्लिक स्कूल के बाद उन्होंने लेडी श्रीराम कॉलेज से बेचलर की डिग्री ली। साउथ फिल्मों के अलावा श्रिया बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

डांस ने बदली जिंदगी:
श्रिया एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। श्रिया को डांस की ट्रेनिंग मां से मिली है। उन्होंने अपनी मां से कथक और राजस्थानी लोक नृत्य की ट्रेनिंग ली है। वह कॉलेज के दिनों में कई डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा ले चुकी हैं। डांस ने ही श्रिया की किस्मत बदली। दरअसल श्रिया को रेणु नाथन की म्यूजिक वीडियो 'थिरकती क्यूं हवा' में डांस करने का बड़ा मौका मिला। कैमरे के सामने श्रिया का यह पहला परफोर्म था। इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें फिल्म 'इष्टम' के लिए साइन किया गया। कर लिया। इस दौरान श्रिया ने चार फिल्में साइन की थी।

 

श्रिया सरन: सीएम के सामने पहुंच गई थीं शॉर्ट ड्रेस में, जमकर पर हुआ था बवाल

इस फिल्म से मिली पहचान:
श्रिया ने बॉलीवुड फिल्में भी की हैं। वर्ष 2003 में उनकी फिल्म आई थी 'तुझे मेरी कसम'। इसके बाद वर्ष 2004 में उनकी दूसरी फिल्म 'थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम' रिलीज हुई। हालांकि ये दोनों फिल्में ही बॉक्स आॅफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गईंं। उन्हें पहचान मिली वर्ष 2007 में आई फिल्म 'शिवाजी द बॉस' से। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट हुई। इस फिल्म के लिए श्रिया को बेस्ट तमिल एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था।

 

श्रिया सरन: सीएम के सामने पहुंच गई थीं शॉर्ट ड्रेस में, जमकर पर हुआ था बवाल

सीएम के सामने छोटी शॉर्ट ड्रेस में जाने पर हुआ बवाल:
श्रिया की शॉर्ट ड्रेस को लेकर एक बार विवाद भी हुआ था। दरअसल फिल्म 'शिवाजी द बॉस' के सिल्वर जुबली फंक्शन में श्रिया दने शॉर्ट डीप नेक वाली सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी। इस समारोह में तमिलनाडु के पूर्व सीएम करुणानिधी बतौर गेस्ट मौजूद थे। जब श्रिया इस शॉर्ट ड्रेस में सीएम के सामने गईं तो बवाल हो गया था। राजनीतिक लोगों ने श्रिया की छोटी ड्रेस को लेकर कड़ी आपत्ति जताई थी। इसके लिए अभिनेत्री को माफी भी मांगनी पड़ी थी।