scriptchildhood picture of allu arjun and ram charan | साथ बैठकर कोल्ड ड्रिंक पी रहे ये दोनों बच्चे बन गए हैं फिल्मी सुपर स्टार, पहचानना है चैलेंज | Patrika News

साथ बैठकर कोल्ड ड्रिंक पी रहे ये दोनों बच्चे बन गए हैं फिल्मी सुपर स्टार, पहचानना है चैलेंज

सोशल मीडिया पर तेलुगू सिनेमा के दो सबसे एक्टर्स की बचपन की फोटो खूब वायरल हो रही है। क्या आप इस फोटो को देखकर बता सकते हैं इन स्टार्स का नाम?

नई दिल्ली

Published: February 23, 2022 02:45:29 pm

सोशल मीडिया (Social Media) पर सेलेब्स से जुड़ी ऐसी कई फोटोज वायरल (Viral Photo) होती रहती हैं जो अनसीन होती हैं. जिसे लोग कम ही देखे होते हैं। इन फोटोज में सबसे खास होती हैं एक्टर-एक्ट्रेसेज की यंग एज की फोटोज जिसमें उनके पुराने लुक और अंदाज को देखकर पहचान पाना मुश्किल होता है। #ThrowbackThursday के मौके पर सोशल मीडिया पर एक और फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें आज के दो चमकते सितारे अपने बचपन (Childhood Photo of Actors) के क्यूट लुक में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को गौर से देखिए। क्या आप इन दोनों बच्चों को पहचान पा रहे हैं?
allu arjun
अगर नहीं तो हम आपको हिंट देते हैं। ये दोनों आज के दौर में तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के सबसे फेमस एक्टर हैं। दोनों को ही सुपरस्टार का तमगा प्राप्त है। एक अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जाने जाते हैं और दूसरे अपने इंटेंस रोल के लिए।
ram-charan-allu-arjun.jpgतस्वीर में ऑरेंज टीशर्ट में दिखाई दे रहा बच्चा हैं सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उनके साथ बैठे हैं तेलुगू सिनेमा के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)। अल्लू अर्जुन और राम चरण का याराना बहुत पुराना है। दोनों की कई चाइल्ड-हुड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। शायद आप ना जानते हों कि अल्लू अर्जुन और राम चरण रिश्ते में भाई लगते हैं। राम चरण के पिता और मेगास्टार चीरंजीवी (Chiranjeevi) की पत्नी सुरेखा के भाई हैं अल्लू अरविंद जो खुद एक जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं। अल्लू अरविंद के बेटे हैं सुपरस्टार अल्लू अर्जुन। यानी अल्लू अर्जुन, राम चरण के ममेरे भाई हैं। राम चरण की फिल्म मगधीरा ने तो सफलता के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए थे। इस फिल्म को बाहुबली के डायरेक्टर राजमौली ने ही बनाया था। इस फिल्म के बाद रामचरण की गिनती साउथ के सबसे बड़े स्टारों में होने लगी थी। उनको चाहने वालों की गिनती पूरे साउथ इंडिया में बहुत ज्यादा है।
यह भी पढ़ें

जब 8 साल छोटे एक्टर के छूते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी रेखा, फिर ऐसे दिए इंटीमेट सीन

वहीं अल्लू का नाम इस समय पूरी दुनिया में धूम मचा रहा है। उनकी पुष्पा फिल्म में एक्टिंग के लोग दीवाने हो चुके हैं। उनकी गिनती टॉलीवुड के टॉप 3 अभिनेताओं में होने लगी है। अल्लू अर्जुन का श्रीवल्ली गाना हो या उनकी फिल्म का डायलॉग, सभी धूम मचा रहे हैं। अल्लू की फीस की बात करें तो वो हर फिल्म का 70 से 80 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं। इसके अलावा विज्ञापनों से उनकी करोड़ों की कमाई होती है। अल्लू अर्जुन शादीशुदा हैं। उनकी शादी स्नेहा रेड्डी से हुई है। उनके दो बच्चे भी हैं। अल्लू 8 अप्रैल 1982 को जन्मे हैं और इस समय 39 साल के हैं। अल्लू अर्जुन ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। वो स्टाइल आइकॉन है और उनको करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। अल्लू के पास 100 करोड़ का बंगला भी है और अलग-अलग गाड़ियों के वो काफी शौकीन हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाईकोरोना वायरस का नहीं टला है खतरा, डेल्टा-ओमिक्रॉन के बाद अब दो नए सब वैरिएंट की दस्तक से बढ़ी चिंताNEET UG 2022: 3 घंटे से ज्यादा मिलेगा समय, टाइ ब्रेकिंग रूल और मार्किंग पैटर्न भी बदला, 14 विदेशी केंद्रों में भी होंगे Exam
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.