मशहूर कॉमेडियन का 45 साल की उम्र में निधन, प​रिवार नहीं उठा पाया इलाज का खर्च, जानिए क्यों

By: भूप सिंह
| Published: 11 Sep 2020, 01:09 PM IST
मशहूर कॉमेडियन का 45 साल की उम्र में निधन, प​रिवार नहीं उठा पाया इलाज का खर्च, जानिए क्यों
Comedian Vadivel Balaji

मशहूर कॉमेडियन वडिवेल बालाजी ( comedy actor vadivel balaji ) का दिल का दौरा पड़ने से गुरुवार को निधन हो गया। वे 45 वर्ष के थे। उन्होंने आधु इधु इधु और कालाकापोवाथु यारु जैसे टीवी शोज में काम किया था। बालाजी ( vadivel balaji death ) के निधन के बाद तमिल मनोरंजन इंडस्ट्री में मातम छा गया है....

मशहूर कॉमेडियन वडिवेल बालाजी ( comedy actor vadivel balaji ) का दिल का दौरा पड़ने से गुरुवार को निधन हो गया। वे 45 वर्ष के थे। उन्होंने आधु इधु इधु और कालाकापोवाथु यारु जैसे टीवी शोज में काम किया था। बालाजी ( vadivel balaji death ) के निधन के बाद तमिल मनोरंजन इंडस्ट्री में मातम छा गया है। तमाम तमिल स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

दिल का दौरा पड़ने पर हाल ही वडिवेल बालाजी को चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह वैंटिलेटर पर थे और कुछ वक्त बाद उन्हें एक सरकार अस्पताल में शिफ्ट किया गया। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि वडिवेल बालाजी का परिवार का उनका अस्पताल का खर्च नहीं उठा पा रहा था। दिल का दौरा पड़ने के बाद बालाजी को लकवा भी मार गया था।

पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती बालाजी की गुरुवार को अचानक तबीयत खराब हुई और उनका निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना काल में लॉकडाउन लगने के बाद बालाजी आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे। वह अपने पीछे अपनी पत्नी, एक बेटे और एक बेटी को अकेला छोड़ गए हैं।

टीवी शो के अलावा बालाजी ने कुछ तमिल फिल्में भी की हैं। उन्हें पॉपुलर कॉमेडियन वाडिवेलु की मिमिक्री और उनकी तरह दिखने की वजह से काफी लोकप्रियता मिली थी। यह वजह है कि लोग उन्हें वडिवेल कहते थें। एक शो में वडिवेल ने कहा था कि उन पर बालाजी की कृपा है, जिससे वह वडिवेलू की इतनी अच्छी तरह से मिमिक्री कर लेते हैं।

Show More