फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर, मशहूर कॉमेडियनVadivel Balaji का हुआ निधन, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे एक्टर

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 11 Sep 2020, 10:35 AM IST
फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर, मशहूर कॉमेडियनVadivel Balaji का हुआ निधन, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे एक्टर
Vadivel Balaji passed away

  • तमिल इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन Vadivel Balaji का निधन
  • Vadivel Balaji को कार्डियक अरेस्ट आया था और पिछले 15 दिन से वो अस्पताल में थे

नई दिल्ली। साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक काला अध्याय बनकर सामने आया है। आए दिन आ रही बुरी खबरों से मनोरंजन जगत सदमें में हैं। इस इंडस्ट्री ने अब तक कई बड़े दिग्गज कलाकारो को खो दिया है। जिससे ना केवल फिल्म इडंस्ट्री हिली हुई है बल्कि उनके फैंस भी इस सदमें को बर्दाश्त नही कर पा रहे है। अभी लोग उन कलाकारों के जाने के गम से उबर भी नही पाए थे कि अब मशहूर कॉमेडियन Vadivel Balaji के निधन की खबर ने सबको हिला कर रख दिया। तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कॉमेडियन Vadivel Balaji का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से 45 साल की उम्र में हो गया। उनके निधन की खबर से फैंस और सेलेब्स सदमे में हैं।

जानकारी के मुताबिक वादीवेल को कार्डियक अरेस्ट आने के बाद पास ही के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पैसों की दिक्कत के चलते उन्हें सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। इसके बाद वो पैरालिसिस भी हो गए थे सरकारी अस्पताल में लगातार 15 दिनों तक चले इलाज के बाद उन्होंने सुबह दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉकडाउन के दौरान काम ना मिलने की वजह से काफी परेशान थे। घर की आर्थिक हालत भी बिगड़ गई थी। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और बेटी हैं। बता दें कि उन्होंने Adhu Idhu Edhu और Kalakka Povathu Yaaru जैसे शो में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने कई तमिल फिल्मों में अपने अभिनय के दम से अपनी खास पहचान बनाई। वादीवेल आखिरी बार नयनतारा की हिट फिल्म Kolamaavu Kokila में काम करते नजर आए थे। वादीवेल अपनी बेहतरीन मिमिक्री और बॉडी लैंग्वेज के लिए जाने जाते थे। उनकी अचानक हुई मौत से उनके फैंस उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ मांग रहे हैं।