हरियाणवी डांसर Sapna Chaudhary के स्टेज शो में चली बंदूकें, घायल हुए उनके कई फैंस, देखें ये वीडियो

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Jun 2020, 12:11 PM IST
हरियाणवी डांसर Sapna Chaudhary के स्टेज शो में चली बंदूकें, घायल हुए उनके कई फैंस, देखें ये वीडियो
Haryanvi dancer sapna dance video viral

  • हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ( Sapna Chaudhary ) का डांस वीडियो हुआ वायरल ( Video viral )
  • स्टेज पर बंदूक मार गई ( Bandook Maar Gai ) गाने पर किया जमकर डांस
  • यूट्यूब पर 1 करोड़ ( 1 Crore Youtube views ) से ज्यादा लोग ने देखा

नई दिल्ली। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ( Sapna choudhary ) अपने धमाकेदार स्टेज शोज ( Sapna stage show ) के लिए जानी जाती हैं। उनकी स्टेज में हज़ारों की तादाद में भीड़ जमा होती है। जो उनकी एक झलक पाने के लिए पाने के लिए खूब मेहनत करते हैं। लेकिन ऐसा नहीं कि स्टेज शो पर ही सपना का जादू चलता है। सोशल मीडिया ( Social media ) पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग ( Sapna Fan following ) देखने को मिलती है। इन दिनों देश में लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से उनके सभी शोज़ कैंसिल हो गए हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो ( Throwback video ) धूम मचा रहा है।

 

हरियाणवी गाने 'बंदूक मार गई' ( Bandook maar gayi ) पर मस्ती भरे अंदाज में डांस करती हुई सपना के इस वीडियो को एक करोड़ ( 1 Crore views ) से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। वीडियो में सपना के परफॉर्मेंस ( Sapna dance performance ) को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ देखने को मिल रही हैं। जो सपना के सामने खड़े होकर उनके डांस को काफी एंजॉय ( People enjoy her dance ) कर रहे हैं। उनके फैंस कैमरों के जरिए उन्हें फोन में कैद रहे हैं। इस लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो यूटूयब ( Youtube ) पर भी पोस्ट किया गया है। जिसमें करीबन 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

बता दें वैसे तो सपना चौधरी पहले से हरियाणा में अपना नाम बना चुकी थीं। लेकिन गेम शो बिग बॉस 11 ( Bigg boss 11 ) के सीज़न में बतौर कंटेस्टेंट ( Sapna as a contestant ) बनकर आईं थीं। जहां उन्होंने अपने देसी अंदाज में लोगों का दिल जीत लिया था। शो से बाहर होने के बाद सपना को खूब लोकप्रियता हासिल हुई। उन्हें बॉलीवुड की फिल्म में उनके ही गाने के रिमेक में डांस करने का मौका मिला। आज सपना हरियाणवी इंडस्ट्री ( Haryanvi Industry ) के साथ भोजपुरी ( Bhojpuri ) और पंजाब ( Punjab ) इंडस्ट्री में भी अपना जादू चला रही हैं।