scriptlove story of thaliva rajnikanth and his wife lata | जब इंटरव्यू लेने आई लड़की को ही प्रपोज कर बैठे थे थलाइवा रजनीकांत | Patrika News

जब इंटरव्यू लेने आई लड़की को ही प्रपोज कर बैठे थे थलाइवा रजनीकांत

मेगास्टार रजनीकांत को साउथ इंडिया में भगवान का दर्जा मिला हैं। दक्षिण भारत में तो इनके कई मंदिर भी बने हुए हैं और बॉलीवुड में भी ये बहुत फेमस हैं। लेकिन बहुत ही कम लोग इस बात से रूबरू हैं कि रजनीकांत फिल्मों में आने से पहले एक बस कंडक्टर थे। जब ये बस में टिकट काट रहे थे, तो इनकी स्टाइल से प्रभावित होकर एक डायरेक्टर ने इन्हें फिल्मों में मौका दिया था। रजनीकांत के बारे में ऐसे कई किस्से मशहूर हैं। आइए जानते उनसे जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा।

नई दिल्ली

Published: November 15, 2021 05:16:34 pm

12 दिसंबर, 1950 को बेंगलुरू में जन्मे रजनीकांत को सबसे पहला ब्रेक 1975 में 25 साल की उम्र में मिला। यह तमिल मूवी ‘अपूर्व रागांगल’ थी, जिसमें कमल हासन लीड रोल में थे। डायरेक्टर के बालचंदर की इस फिल्म में रजनीकांत ने सिर्फ 15 मिनट का रोल किया था। लेकिन इस फिल्म के बाद से रजनीकांत के जीवन में एक बड़ा बदलाव आया।
love story of thaliva rajnikanth and his wife lata
जब इंटरव्यू लेने आई लड़की को ही प्रपोज कर बैठे थे थलाइवा रजनीकांत
बॉलीवुड सहित साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके रजनीकांत ने 26 फरवरी, 1981 को लता रंगाचारी से शादी की थी। रजनीकांत और लता की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है।

यह भी पढ़ें इस गैर कानूनी काम की वजह से रुक गई थी जूनियर एनटीआर की शादी

बात 1981 की है, जब रजनीकांत फिल्म 'थिल्लू मल्लू' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत को इंटरव्यू के लिए रिक्वेस्ट आई। यह रिक्वेस्ट एक कॉलेज मैगजीन की तरफ से आई थी। कॉलेज की तरफ से जिस महिला को इंटरव्यू लेना था वह कोई और नहीं बल्कि लता रंगाचारी थीं।
इंटरव्यू लेने पहुंची लता को देखते ही रजनीकांत उन्हें दिल दे बैठे। इंटरव्यू के दौरान दोनों काफी कम्फर्टेबल थे, जिसकी खास वजह दोनों का बेंगलुरु से कनेक्शन होना था। इंटरव्यू खत्म होते-होते रजनीकांत ने लता को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।
रजनीकांत के प्रपोजल को सुनकर लता हैरान रह गई थीं। हालांकि, लता ने मुस्कुराते हुए इतना जरूर कहा था कि इसके लिए उन्हें उनके माता-पिता से बात करनी होगी।

दूसरी ओर, प्रपोज करने के बाद रजनीकांत ये सोचकर काफी नर्वस थे कि लता के माता-पिता शादी के लिए राजी होंगे या नहीं। हालांकि, दोनों के माता-पिता राजी हो गए। इसके बाद रजनीकांत और लता 26 फरवरी 1981 को शादी के बंधन में बंध गए।
यह भी पढ़ें कभी सलमान खान की गाड़ी कै पीछे भागता था ये एक्टर, आज मलयालम फिल्मों का है बड़ा नाम

रजनीकांत साउथ के ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में नाम से ही चल जाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई करती हैं, लेकिन कभी ऐसा हो कि उनकी फिल्म ना चले या फ्लॉप हो जाए तो बिना किसी हिचकिचाहट के तुरंत डिस्ट्रीब्यूटर्स का पैसा लौटा देते हैं।
इन दिनों रजनीकांत अपनी नयी फिल्म Annaatthe को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म दक्षिण भारत के दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। यह फिल्म मात्र 8 दिनों में 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकाGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...यूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवक्या चुनावी रैलियों पर खत्म होंगी पाबंदियां, चुनाव आयोग की अहम बैठक आजदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकभिलाई में ईंट से सिर कुचलकर युवक की हत्या, रातभर ठंड में अकड़ा शव, पास में मिली शराब की बोतल और पर्चीथाने से सौ मीटर दूरी पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या, इधर पत्नी का गला घोंट स्वयं फांसी पर झूल गया पतिसावधान! कोरोना वायरस फैला रहा टीबी, बढ़ती संख्या पर आइसीएमआर ने चेताया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.