scriptNarendra Modi Biopic: कटप्पा बनेंगे पीएम मोदी, फिल्म से जुड़ी जानकारी आई सामने | Narendra modi biopic baahubali kattapa sathyaraj play prime minister role movie announce amidst loksabha election | Patrika News
टॉलीवुड

Narendra Modi Biopic: कटप्पा बनेंगे पीएम मोदी, फिल्म से जुड़ी जानकारी आई सामने

Narendra Modi Biopic: बाहुबली के कटप्पा अब पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर उनकी बेटी ने भी खुलकर बात की है।

मुंबईMay 18, 2024 / 06:19 pm

Gausiya Bano

PM Modi biopic kattapa

पीएम मोदी का किरदार निभाएंगे ‘बाहुबली’ के कटप्पा

Narendra Modi Biopic: ‘बाहुबली’ में ‘कटप्पा’ का किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर सत्यराज (Baahubali’s Kattapa aka Sathyaraj) एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर है कि सत्यराज पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभाने वाले हैं। रमेश बाला ने अपने एक्स हैंडल पर इस खबर की पुष्टि भी की है। उन्होंने सत्यराज की फोटो शेयर करते हुए बताया, ‘सत्यराज माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे।’ इसके अलावा उन्होंने बताया कि फिल्म की बाकी की जानकारी जल्द भी सामने आ जाएगी।
यह भी पढ़ें

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई ‘बाहुबली’ की वापसी, ट्रेलर के साथ रिलीज डेट आई सामने

सत्यराज की बेटी दिव्या ने पीएम मोदी की बायोपिक पर कही ये बात

पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर अभी मेकर्स की तरफ से जानकारी आना बाकी है, लेकिन सत्यराज की बेटी दिव्या ने इस खबर पर मोहर लगा दी है। दिव्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “हमें पापा को पीएम मोदी की बायोपिक में एक्टिंग करने की जानकारी मिली है। हमे उम्मीद है कि अगले हफ्ते इस फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो जाएगी।”

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Narendra Modi Biopic: कटप्पा बनेंगे पीएम मोदी, फिल्म से जुड़ी जानकारी आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो