scriptप्रभास की Kalki 2898 AD होगी सुपरहिट, दीपिका पादुकोण को लेकर प्लान किया बिग इवेंट | Prabhas Kalki 2898 AD Hindi dubbed creating Ripples Deepika Padukone to start promotions | Patrika News
टॉलीवुड

प्रभास की Kalki 2898 AD होगी सुपरहिट, दीपिका पादुकोण को लेकर प्लान किया बिग इवेंट

Kalki 2898 AD: दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी का दर्शकों को इंतजार। इसे हिट बनाने के लिए मेकर्स ने तगड़ा प्लान बनाया है।

मुंबईMay 16, 2024 / 03:10 pm

Jaiprakash Gupta

Kalki 2898 Ad
Kalki 2898 AD: साउथ इंडियन स्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग मूवी कल्कि 2898 एडी का इंतजार प्रभास के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। इसे हिट बनाने के लिए फिल्म के मेकर्स ने बहुत ही तगड़ा प्लान बनाया है। इसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण को लेकर धांसू प्लान बनाया है जो अब रीविल हो चुका है।
रिपोर्ट्स के अनुसार, कल्कि 2898 एडी से पहले उसकी एनिमेशन फिल्म 22 मई को एक ग्रैंड इवेंट में रिलीज की जाएगी। इसके में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी शामिल होंगी। वो बहुत जल्द इसका प्रमोशन शुरू करेंगी।

यह भी पढ़ें Kalki 2898 AD: वेट्टैयन स्टार राणा दग्गुबाती ने ‘Avengers’ से की ‘कल्कि 2898 एडी’ की तुलना, दिया बड़ा अपडेट

दीपिका पादुकोण कब करेंगी कल्कि 2898 एडी का प्रमोशन

kalki 2898 ad hindi
हैदराबाद की Ramoji Film City में होने वाले इस प्रमोशनल इवेंट में दीपिका पादुकोण सहित फिल्म की पूरी कास्ट शामिल होगी। यही नहीं दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फिल्म की हिंदी और तेलुगु डब पूरी कर ली है।

यह भी पढ़ें Krrish 4 के बाद इस फिल्म में विलेन बनेंगे ऋतिक रोशन, रिलीज डेट और किरदार हुआ कन्फर्म

कल्कि 2898 एडी का बजट

Kalki 2898 AD को नाग अश्विन (Nag Ashwin) ने डायरेक्ट किया है। इसका बजट करीब 600 करोड़ रुपये है। बजट और वीएफएक्स के मामले में ये हॉलीवुड को टक्कर दे रही है। San Diego Comic-Con में प्रभास की इस मूवी का टाइटल और टीजर लॉन्च किया गया था। इंटरनेशनल लेवल पर ऐसा करने वाली ये पहली इंडियन मूवी थी।
यह भी पढ़ें Kalki 2898 AD OTT Release: ‘कल्कि 2898 एडी’ पर आया बड़ा अपडेट, थिएटर से पहले ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

kalki 2898 ad hindi dubbed
मतलब हॉलीवुड को पीछे छोड़ने और अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए मेकर्स कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए बहुत से लोगों का मानना है कि ये फिल्म आते ही हॉलीवुड वालों के होश उड़ जाएंगे।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

कब रिलीज होगी कल्कि 2898 एडी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास ने पहले ही इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है। IPL मैच के दौरान उनके कुछ क्लिप के जरिये इसे प्रमोट किया गया। ये फिल्म आने वाली 27 जून को रिलीज होगी। इसमें कमल हासन, दिशा पाटनी, राजेंद्र प्रसाद जैसे स्टार्स भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / प्रभास की Kalki 2898 AD होगी सुपरहिट, दीपिका पादुकोण को लेकर प्लान किया बिग इवेंट

ट्रेंडिंग वीडियो