scriptAjay Devgn को छोड़ अब आमिर खान से भिड़ेंगे अल्लू अर्जुन, ‘पुष्पा-2’ की नई रिलीज डेट हो गई कन्फर्म! | Pushpa 2 New Release Date Allu Arjun To Clash With Aamir Khan Sitaare Zameen Par In December | Patrika News
टॉलीवुड

Ajay Devgn को छोड़ अब आमिर खान से भिड़ेंगे अल्लू अर्जुन, ‘पुष्पा-2’ की नई रिलीज डेट हो गई कन्फर्म!

Pushpa 2 New Release Date: ‘पुष्पा-2’ से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। अल्लू अर्जुन की ये मूवी अब आमिर खान की मूवी से क्लैश होने जा रही है?

मुंबईJun 16, 2024 / 04:06 pm

Jaiprakash Gupta

Pushpa 2 New Release Date Allu Arjun To Clash With Aamir Khan Sitaare Zameen Par In December
Pushpa 2 New Update: ‘पुष्पा-2’ इंडिया की मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक है। इसका इंतजार करोड़ों दर्शक कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन की इस मूवी को पहले अजय देवगन की मूवी ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) के साथ रिलीज होना था।

मगर पहले अजय देवगन ने अपनी मूवी आगे खिसका ली और अब खबर आ रही है कि ‘पुष्पा-2’ (Pushpa 2) भी आने वाली 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि इसकी बहुत सी शूटिंग अभी बाकी है। इसलिए अब इसे कुछ महीने आगे के लिए टाल दिया गया है।
यह भी पढ़ें क्या Sanjay Dutt से डर गए अल्लू अर्जुन, इस मूवी की वजह से खिसका दी ‘पुष्पा-2’ की रिलीज डेट?

Pushpa 2 New Release Date

इस दिन रिलीज हो सकती है पुष्पा-2

सूत्रों का कहना है कि अब ‘पुष्पा: द रूल’ इस साल दिसंबर के महीने में रिलीज हो सकती है। इस महीने की बेस्ट डेट 23-25 दिसंबर होती है। उस बीच लोगों की छुट्टियां रहती हैं तो ऐसा कहा जा रहा है कि इन्हीं तारीखों को ‘पुष्पा-2’ को रिलीज किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें Sikandar Update: ‘सिकंदर’ में कैसा होगा सलमान खान का लुक, वायरल फोटो में हो गया रिवील

मगर इसी तारीख को आमिर खान (Aamir Khan) की मूवी ‘सितारे जमीन पर’ (Sitaare Zameen Par) भी रिलीज हो रही है। यानी अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अब आमिर खान से बॉक्स ऑफिस क्लैश करने जा रहे हैं। आमिर खान ने कई सालों से फिल्म रिलीज नहीं की है। उनकी फिल्म का भी इंतजार फैंस को है।

sitare zameen par
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

पुष्पा-2 और सितारे जमीन पर

अब दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। क्रिसमस के मौके पर आमिर खान की अधिकतर फिल्में रिलीज हुई हैं और इनमें से कई हिट भी हुई हैं। अब ये देखना होगा कि इस बार क्रिसमस पर बाजी ‘पुष्पा-2’ के नाम रहेगी या फिर ‘सितारे जमीन पर’ के नाम।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Ajay Devgn को छोड़ अब आमिर खान से भिड़ेंगे अल्लू अर्जुन, ‘पुष्पा-2’ की नई रिलीज डेट हो गई कन्फर्म!

ट्रेंडिंग वीडियो