scriptPushpa 2: ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज के 3 महीने पहले रचा नया इतिहास, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी तहलका    | Pushpa 2 Tops Ormax Cinematix List Most Awaited Allu Arjun Film release date 15 august | Patrika News
टॉलीवुड

Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज के 3 महीने पहले रचा नया इतिहास, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी तहलका   

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज 3 महीने पहले ही ऑरमैक्स पर रिकॉर्ड बना लिया है।

मुंबईMay 19, 2024 / 09:30 am

Kirti Soni

Pushpa 2

पुष्पा 2 (Pushpa 2)

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज के पहले ही कई रिकार्ड्स अपने नाम दाखिल कर लिए हैं। फिल्म ‘पुष्पा 2’ रिलीज होने के 3 महीने पहले से ही इस साल की दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। सुकुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म ‘पुष्पा 2’ के 3 महीने पहले बनाया बड़ा रिकॉर्ड

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ के रिलीज होने में 3 महीने का वक्त बचा हुआ है। इस फिल्म ने रिलीज डेट के 3 महीने पहले से ही सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम हासिल कर लिया है। यह फिल्म रैंकिंग में टॉप पर बनी हुई है, इतना ही नहीं इसने ऑरमैक्स की ‘द मोस्ट अवेटेड फिल्म ऑफ 2024’ हिंदी में भी अपनी जगह टॉप पर बना ली है। फिल्म ‘पुष्पा 2’ 2024 में आने वाली दूसरी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए हिंदी चार्ट में टॉप पर है। इससे साफ पता चलता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल करेगी।
पुष्पा 2 Pushpa 2

कब रिलीज होगी फिल्म ‘पुष्पा 2’

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ के ट्रेलर आने के बाद से दर्शक फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर, ट्रेलर, पोस्टर्स और ग्लोबल लेवल पर पॉपुलर सॉन्ग ‘पुष्पा पुष्पा’ ने इस फिल्म से जुड़ी एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है।
अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2: द रूल’ की वर्ल्डवाइड रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। सुकुमार के डायरेक्शन में फिल्म ‘पुष्पा 2’ में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं। फिल्म ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज के 3 महीने पहले रचा नया इतिहास, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी तहलका   

ट्रेंडिंग वीडियो