script‘शिवाजी द बॉस’ के एक्टर विवेक के निधन से रजनीकांत को पहुंचा बड़ा सदमा | rajinikanth tweet on actor and friend vivek death says cant forget tim | Patrika News

‘शिवाजी द बॉस’ के एक्टर विवेक के निधन से रजनीकांत को पहुंचा बड़ा सदमा

Published: Apr 17, 2021 07:27:30 pm

Submitted by:

Neha Gupta

रजनीकांत ने एक्टर विवेक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। विवेक और रजनीकांत एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे।

rajinikanth.jpg

Rajinikanth and late actor Vivek

नई दिल्ली | साउथ और बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत ने शनिवार को एक्टर विवेक के अचानक निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट करके विवेक के साथ पुराने वक्त को याद किया। रजनीकांत ने विवेक के साथ साल 2007 में आई फिल्म शिवाजी में काम किया था। फिल्म में विवेक के रोल को खूब पसंद किया गया था। विवेक का निधन हार्ट अटैक के चलते हुए। हालांकि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी लगवा ली थी।

विवेक को यादकर दुखी हुए रजनीकांत

रजनीकांत ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- सोशल एक्टिविस्ट और मेरे क्लोज फ्रेंड विवेक के निधन से मैं बहुत दुखी हूं। शिवाजी के दौरान उनके साथ बिताया हुआ वक्त मैं कभी नहीं भूल सकता हूं। उनके परिवार के साथ मेरी सांत्वना हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। गौरतलब हो कि रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत की शादी में भी विवेक पहुंचे थे। हाल ही में उन्होंने रजनीकांत को दादासाहेब फॉल्के अवॉर्ड मिलने पर शुभकामनाएं भी दी थीं। रजनीकांत और विवेक एक दूसरे के साथ गहरा बॉन्ड शेयर करते थे। ऐसे में एक्टर के निधन से रजनीकांत को गहरा सदमा लगा है।

https://twitter.com/hashtag/RipVivek?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

चेन्नई के अस्पताल में किया गया था भर्ती

बता दें कि तमिल एक्टर विवेक को शुक्रवार यानी 16 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट आने के बाद चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ट्रीटमेंट के दौरान उन्हें ICU में डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया था। लेकिन फिर भी वो जिंदगी से जंग हार गए और 17 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया। विवेक की उम्र 59 साल थी। तमिल सिनेमा में अपने बेहतरीन काम के लिए विवेक को जाना जाता था।

कई फिल्मों में विवेक को कॉमेडी करते भी देखा गया। उन्होंने रजनीकांत, कमल हासन से लेकर विजय और माधवन जैसे एक्टर्स के साथ संग काम किया था। शिवाजी द बॉस और रन में उनके काम को खूब सराहा गया था। विवेक को पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका था।

https://twitter.com/Actor_Vivek?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो