scriptनागार्जुन की बहु समांथा ने 40 दिन तक मनाया था हनीमून, बेडरूम सीक्रेट पर दिया ये बोल्ड बयान | samantha ruth prabhu birthday special love story naga chaitanya | Patrika News

नागार्जुन की बहु समांथा ने 40 दिन तक मनाया था हनीमून, बेडरूम सीक्रेट पर दिया ये बोल्ड बयान

Published: Apr 28, 2018 03:19:39 pm

समांथा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो एक्टिंग के अलावा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं….

samantha ruth

samantha ruth

साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आज (28 अप्रैल) अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। समांथा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो एक्टिंग के अलावा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। समांथा ने कई बार बेबाकी से बोल्ड स्टेटमेंट दिए हैं। समांथा से जब एक दिन संबंध को लेकर सवाल पूछा गया कि आप संबंध और खान में से किसे चुज करेंगी तो उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा था कि वह एक दिन खाने के बगैर रह सकती हैं लेकिन संबंध बनाए बगैर नहीं।

samantha ruth

पिछले साल रचाई थी चैतन्य से शादी
बता दें कि पिछले साल 6 अक्टूबर को हुई नागा चैतन्य और समांथा की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक थी। इस शादी में लगभग 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने के बाद दो रिसेप्शन-चेन्नई और गोवा में हुए थे। शादी के बाद दोनों ने लगभग 40 दिन हनीमून मनाया था।

samantha ruth

ऐसे हुई समांथा और चैतन्य की मुलाकात
समांथा और चैतन्य की पहली मुलाकात फिल्म ‘ ये माया चेस्वे‘ के सेट पर 2009 में हुई थी। हालांकि, उस वक्त चैतन्य कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को डेट कर रहे थे।

samantha ruth

‘यशोदा‘ के नाम से बुलाते हैं समांथा को
समांथा के परिवार और क्लोज फ्रेंड ने उन्हें निकनेम ‘यशोदा‘ से ही बुलाते हैं। समांथा रूथ अब तक ‘ईगा‘ 2012, ‘अनजान‘ 2014, ‘कथ्थी‘ 2014 में काम कर चुकी हैं।

पति के साथ खास जगह पर गई जन्मदिन मनाने
समांथा ने टॉलीवूड कि कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपना जन्मदिन मनाने के लिए वह अपने पति नागा चैतन्य के साथ किसी खास जगह पर गई है। समांथा का ये जन्मदिन बहुत खास है और इन दिनों उनकी फिल्में ‘मेर्सल‘ और ‘रंगस्थलम‘ रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है।

 

samantha ruth

इसलिए आई टाॅलीवुड फिल्मों में
आपको बता दें कि समांथा को टाॅलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक माना जाता है और इन्होंने कई फिल्मों में अपने काम की वजह से नाम कमाया है। आप शायद ही ये बात जानते होंगे कि समांथा ने टाॅलीवुड में कदम क्यों रखा। जी दरअसल, एक वक्त ऐसा था जब समांथा को पैसों की तंगी से गुजर रही थी और उस समय वह कोई भी काम करने को तैयार थी। इसी वजह से उन्होंने टाॅलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और माॅडलिंग शुरू की। माॅडलिंग के समय समांथा पार्ट टाइम जाॅब भी करती थी। एक बार इसी दौरान उन्हें फिल्म का आॅफर मिला जिसके लिए वह तैयार हो गई और उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट गई। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। समांथा ने टाॅलीवुड में कदम रखते ही एक्टर सिद्धार्थ को डेट किया, लेकिन स्टोरी ज्यादा समय तक नहीं चली और उसके बाद समांथा ने नागा चैतन्य को डेट किया और उनसे शादी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो