scriptतेज बुखार,खांसी और जुकाम से ग्रस्त एक्ट्रेस Sambhavna Seth, 7 अस्पतालों ने एडमिट करने से किया मना | Sambhavna Seth Having Been Through Illness 7 Hospital Refused Her | Patrika News
मनोरंजन

तेज बुखार,खांसी और जुकाम से ग्रस्त एक्ट्रेस Sambhavna Seth, 7 अस्पतालों ने एडमिट करने से किया मना

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ को जुकाम,खांसी और बुखार की शिकायत
किसी भी अस्पताल में नहीं मिली जगह
दर्द की वजह से Anxiety अटैक
चेकअप कराने पर कान में इन्फेक्शन होने की बात आई सामने

May 07, 2020 / 12:51 pm

Shweta Dhobhal

Seven Hospitals Refused To Admit Her

Seven Hospitals Refused To Admit Her

नई दिल्ली। जानलेवा कोरोनावायरस ने देश की ऐसी हालत कर दी गई है कि आज इंसान शरीर में होने वाली परेशानी से तो दुखी है ही लेकिन दिमाग में रोज़ाना बैठ रहे खौफ से भी वह आधा खत्म होता जा रहा है। आजकल ऐसा माहौल बन गया है कि अगर कोई शख्स छींक या खांस दें तो लोग उससे डर के मारे कोसों दूर खड़े रहो जाते हैं। वहीं रोज़ाना कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से अस्पतालों में भी नए मरीज़ो को दाखिल करने में भी काफी समय लग रहा है। ऐसा नहीं रहै कि इन हालतों से केवल आम जनता ही जूझ रही हो। बल्कि कई मशूहर हस्तियां भी इन दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ ( Sambhavna Seth ) ने हाल में उनके साथ हुई एक घटना के बारें में बताया।

 

कुछ समय पहले टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू देते हुए संभावना ने बताया कि ‘उन्हें कुछ समय से बुखार, जुकाम और खांसी से ग्रस्त थी। उन्हें अक्सर ये समस्या होती रहती है और करीबन 20 दिनों बाद ही उन्हें इस बीमारी से छुटकारा मिलता है। उन्होंने कोरोनावायरस की वजह से किसी को नहीं बताया ताकि कोई डर ना जाए। हमेशा की तरह ही उन्होंने सोचा की जो दवाइयां वो लेती हैं उन्हें खाकर ही वह ठीक हो जाएंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। देखते ही देखते उनकी हालत और खराब होने लगी। उन्हें धुंधला दिखाई देने के साथ Anxiety अटैक आने लगे। बल्ड प्रेशर चेक करने पर उनके पति अविनाश ( Husband Avinash Dwivedi ) ने पाया कि वह काफी लो है। जिसकी वजह से उन्हें चक्कर और कान में दर्द होने की शिकायत भी होने लगी। बिगड़ी हालत में संभावना पूरी तरह यूं ही घर में टहलती रहीं। उन्हें ऐसा लग रहा था कि अगर वह बैठी तो उन्हें चक्कर आ जाएंगे।

संभावना ने बिगड़ी हालत को देख अस्पताल जाने का मन बनाया। सुबह 4 बजे वह तेज दर्द के साथ पति संग हॉस्पिटल पहुंची। लेकिन कोई भी अस्पताल उन्हें एडमिट करने के लिए तैयार नहीं था। यहां तक कि एंट्री गेट से ही उन्हें मना कर दिया गया। सभी को यह लग रहा था कि वह वायरस से ग्रस्त हैं। एक अस्पताल ने उन्हें उनका बुखार चैक किया और उस वक्त उन्हें एक ENT Specialist की सलाह की जरूरत थी। जो उस वक्त उस अस्पताल में मौजूद नहीं था।

 

घर लौटने के बाद संभावना केवल एक घंटे ही सोईं और जैसे ही वह उठी उनका दर्द इतना बढ़ गया कि उन्हें लगा कि अब वह मरने वाली हैं। वीडियो कॉल के जरिए कई डॉक्टरों ने उन्हें कई तरह की सलाह दी। लेकिन वह चाहती थी कोई डॉक्टर उन्हें आकर आराम से देखें। दर्द में अपने दिन गुजार रही संभावना को तभी एक अस्पताल से फोन आया और उन्हें 15 मिनट में अस्पताल पहुंचने को कहा। चेकअप करने पर पता चला कि उनके कान में इंफेक्शन हो गया है। जिसकी वजह उन्हें इतनी तकलीफों का सामना करना पड़ा। संभावन ने कहा कि उस डॉकटर को मेरे लिए भगवान ने भेजा था। अंत में उन्होनें अपने इस एक्सपीरियंस के बारें यह कह कि उन्हें लगता है कि लोग कोरोनावायरस से बाद में मरेंगे। उससे पहले वह अपनी ही सीरियस बीमारी की वजह से मर जाएंगे।

 

Home / Entertainment / तेज बुखार,खांसी और जुकाम से ग्रस्त एक्ट्रेस Sambhavna Seth, 7 अस्पतालों ने एडमिट करने से किया मना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो