scriptVideo: सलवार सूट पहनने वाली सपना ने जब पहली बार किया साड़ी में डांस, फैंस का रिएक्शन सुन चौंक जाएंगे | Sapna Choudhary dance in saree fans not like her new getup | Patrika News
टॉलीवुड

Video: सलवार सूट पहनने वाली सपना ने जब पहली बार किया साड़ी में डांस, फैंस का रिएक्शन सुन चौंक जाएंगे

Haryanvi dancer Sapna choudhary लटके-झटकों का हर कोर्इ दीवाना है।

मुंबईMar 12, 2019 / 01:21 pm

Preeti Khushwaha

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Haryanvi super dancer Sapna choudhary) के डांस का दीवाना पूरा देश है। उनका हर वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। सपना को हरियाणवी गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल…’ (Teri Aakhya ka yo Kajal Song) से फेम मिला था। सपना का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल…’ उनका स‍िग्‍नेचर गाना बन चुका है। हाल ही में सपना का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस गाने में पहली बार सपना का लुक उनके फैंस को पसंद नहीं आया। वहीं उनके इस लुक को लेकर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Sapna Choudhary

दरअसल, इन दिनों सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में सपना कोलकाता में स्टेज शो करती नजर आ रही हैं और शो के दौरान सपना साड़ी पहनी हुई थी और हरियाणवी गाने ‘तेरी लत लग जाएगी’ पर परफॉर्म कर रही हैं जो बहुत शानदार लग रहा है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि सपना ने हर बार से कुछ अलग नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary

जी हां, सपना इस बार सूट नहीं बल्कि साड़ी पहने नजर आ रही हैं। साड़ी पहनने की वजह से सपना ढंग से नाच भी नहीं पा रहीं हैं और फैंस को भी यह ज्यादा पसंद नहीं आया है। कई फैंस ने उन्हें आगे से साड़ी न पहनने तक की नसीहत दे डाली।

Home / Entertainment / Tollywood / Video: सलवार सूट पहनने वाली सपना ने जब पहली बार किया साड़ी में डांस, फैंस का रिएक्शन सुन चौंक जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो