scriptखुशी से फूली नहीं समा अभिनेत्री Shruti Haasan, सोशल मीडिया पर रचा इतिहास | Shruti Haasan has 1.4 crore followers on Instagram now | Patrika News

खुशी से फूली नहीं समा अभिनेत्री Shruti Haasan, सोशल मीडिया पर रचा इतिहास

locationमुंबईPublished: Jun 10, 2020 01:28:08 pm

लॉकडाउन के बीच कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर रचा नया इतिहास, खुशी से फूली नहीं समा रही अभिनेत्री फैंस को दिया धन्यवाद…

Shruti Haasan

Shruti Haasan

अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन ( Shruti Haasan ) के इंस्टाग्राम ( Instagram Followers ) पर 1.4 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास में इस सबसे अजीब समय में प्रशंसकों के साथ जुड़ना वास्तव में सबसे शानदार अनुभव रहा है। श्रुति ( Shruti Haasan ) ने एक मजेदार वीडियो के साथ लिखा, ‘मेरे 1.4 करोड़ फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम परिवार को सुपर चीजी थैंक यू।’ उन्होंने कहा, मैं आप सबको प्यार करती हूं और आप सबने हर रोज मेरे लिए जो प्यार दिखाया है उसके लिए बहुत आभारी हूं।’

श्रुति ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 10 साल, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

इतिहास में यह काफी अजीब समय रहा है लेकिन आपके साथ जुड़ना और अपनी जिंदगी साझा करना और आपकी जिंदगी देखना शानदार अनुभव रहा है। लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री प्रशंसकों से जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करती रही है और अपने कुकिंग वीडियोज शेयर करती रही हैं।

 

allu arjun

अल्लू अर्जुन के इंस्टा पर 70 लाख फॉलोअर्स
तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 70 लाख हो गई है। इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। प्रशंसकों ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन को दिल की इमोजी और बधाई संदेशों के साथ भर दिया। वे सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले दक्षिणी स्टार हैं। उनके फेसबुक पेज पर करीब 1.3 करोड़ फॉलोअर्स हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन पिछली बार त्रिविक्रम श्रीनिवास की निर्देशित ‘अला वैकुंठपूमुर्लू’ में नजर आए थे।

कीर्ति कुल्हारी ने शेयर की बोल्ड फोटो, बोलीं- हर शरीर बिकिनी शरीर

कीर्ति कुल्हारी के 10 लाख फॉलोवर्स
अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी के इंस्टाग्राम पर 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं। इसकी घोषणा करते हुए, कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर साझा की, जिसमें वह चाय की चुस्की लेती नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, मेरी चाय का स्वाद अभी भी वही है। मुझे लगा अगर मेरे 10 लाख फॉलोअर्स हो जाते हैं तो शायद चीजें बदल जाएंगी।

कीर्ति ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2010 में किया था। उसके बाद उन्हें शैतान, पिंक, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में देखा गया।

लॉकडाउन के बीच कीर्ति अपनी गायन प्रतिभा के साथ आए दिन खुद के वीडियो साझा करती रहती हैं। उन्हें आखिरी बार वेब-सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के दूसरे सीजन में देखा गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो