साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ने तोड़ा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड, बनाया ये नया रिकॉर्ड

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Jan 2020, 01:54 PM IST
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ने तोड़ा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड, बनाया ये नया रिकॉर्ड
अल्लू अर्जुन की फिल्म ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड

  • अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की 'आल्हा वैकुंठप्रेमुलु' (Ala Vaikunthapurramuloo) फिल्म
  • फिल्म ने तोड़ा सुपरहिट मूवी बाहुबली (Bhaubali) का रिकॉर्ड

नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म 'आल्हा वैकुंठप्रेमुलु' (Ala Vaikunthapurramuloo) रिलीज़ होते ही धमाका करने लगी है। वैसे भी अल्लू अर्जुन के कई फैंस हैं। इस फिल्म को फैंस काफी पसंद भी कर रहें हैं। इस फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म के रिलीज़ के पहले ही दिन सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' (Bhaubali) के रिकॉर्ड को तोड़ गिराया है।

Allu Arjun

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की माने तो अब यह फिल्म सबसे बड़ी इंडियन ओपनर बन चुकी है। ये फिल्म विदेशों में काफी पसंद की जा रही है। जहां एक ओर प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' ने अमेरिका में अपने नाम का झंडा फहराया था वहीं इस बार फिल्म 'आल्हा वैकुंठप्रेमुलु (Ala Vaikunthapurramuloo)' ने अमेरिका में 'बाहुबली' (bahubali) के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए नया रिकॉर्ड दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया सेंसशन रानू मंडल अपने घंमड़ की वजह से हुई गायब, बदतमीजी करने की वजह से हुईं थी ट्रोल

Allu Arjun

आपको बता दें कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ-साथ बॉलीवुड के कई जाने-माने चेहरे शामिल है। जिसमें से से तब्बू और पूजा हेगड़े नाम शामिल है। वहीं जब अल्लू अर्जुन से पूछा गया कि क्या वो बॉलीवुड में आने के लिए कोई रणनीति बना रहे हैं तो उनका कहना था कि "कभी-कभी हमें लगता है कि बॉलीवुड के कुछ कलाकार गजब की भूमिका निभाते हैं। मुरली शर्मा (Murli Sharma) और सचिन खेडेकर जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी फिल्म पर काम किया है। यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी हमें लगता है कि हमें ताजगी लाने के लिए बाहर से किसी की आवश्यकता है।"