साउथ सुपरस्टार chiranjeevi को हुआ कोरोनावायरस, फिल्म 'आचार्य' की शूटिंग से पहले कराया था टेस्ट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Nov 2020, 03:23 PM IST
साउथ  सुपरस्टार chiranjeevi को हुआ कोरोनावायरस, फिल्म 'आचार्य' की शूटिंग से पहले कराया था टेस्ट
South Superstar Chiranjeevi Tested Coronavirus Positive

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ( Chiranjeevi ) कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से ग्रस्त पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ही एक पोस्ट शेयर कर दी है। यही नहीं उन्होंने उन लोगों को भी टेस्ट कराने की सलाह दी है। जो उनके साथ पांच दिनों से थे। पोस्ट में उन्होंने बताया कि फिल्म 'आचार्य' ( Acharya ) की शूटिंग से पहले उन्होंने अपना टेस्ट कराया था।

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोनावायरस ( Coronavirus ) का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड में भी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) से लेकर कई बड़ी हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। कई सेलेब्स कोरोनावायरस की वजह से अपनी जान से भी हाथ धो बैठें हैं। इस बीच साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ( Chiranjeevi ) को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता ने फिल्म 'आचार्य' ( Acharya ) की शूटिंग से पहले अपना कोरोना का टेस्ट कराया था। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने फैंस को दी है।

यह भी पढ़ें- जन्मदिन के मौके पर Rajeev Nigam के बेटे की हुई मौत, कहा- 'ये कैसा सरप्राइज दिया तुमने'

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि "प्रोटोकॉल के हिसाब से उन्होंने उनकी अपकमिंग फिल्म 'आचार्य' की शूटिंग की शुरूआत से पहले अपना कोविड-19 ( Chiranjeevi ) का टेस्ट करवाया था। दुर्भाग्यपूर्ण रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही अभिनेता ने यह भी बताया कि उनके अंदर अभी तक उनमें कोई लक्षण नहीं है, लेकिन उन्होंने सुरक्षा के चलते खुद को क्वांरटाइन कर लिया है। उन्होंने उन लोगों को भी टेस्ट कराने के लिए कहा है, जो उनसे 5 दिन पहले मिले थे। उन्होंने अपने फैंस से कहा कि वह समय-समय पर अपनी हेल्थ अपडेट देते रहेंगे।"

सुपरस्टार चिंरजीवी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके चाहने वाले और सेलेब्स उनकी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। साउथ के मशहूर अभिनेता महेश बाबू ( Mahesh Babu ) ने भी ट्वीट कर चिंरजीवी के जल्द ठीक के लिए उन्हें विश किया है। उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर कॉमेंट कर 'गेट वेल सून' लिख रहे हैं। यही नहीं उनके फैंस ने अन्ना को अपना ध्यान और पूरी तरह से सुरक्षा बरतनें की सलाह भी दी है। आपको बता दें फिल्म आचार्य के निर्देशक Koratala Siva कर रहे हैं। खास बात यह भी है कि इस फिल्म की कहानी भी इन्होंने ही लिखी हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल चिरंजीवी संग दिखाई देंगी। फिलहाल, वह इन दिनों मालदीव में हनीमून को इंजॉय कर रही हैं।