scriptTamannaah Bhatia की इस फिल्म ने तमिल बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, इस दिन हिंदी में होगी रिलीज | Tamannaah Bhatia Raashii Khanna Starrer Aranmanai 4 Hindi Release Date | Patrika News
टॉलीवुड

Tamannaah Bhatia की इस फिल्म ने तमिल बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, इस दिन हिंदी में होगी रिलीज

Tamannaah Bhatia: फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एक जबरदस्त हॉरर कॉमेडी मूवी जल्द ही हिंदी में रिलीज होने वाली है।

मुंबईMay 16, 2024 / 06:16 pm

Jaiprakash Gupta

Tamannaah Bhatia Raashii Khanna Starrer Aranmanai 4 Hindi Release Date
Tamannaah Bhatia: फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एक तमिल मूवी अब हिंदी में भी रिलीज होगी। इसके तमिल वर्जन को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है। इसने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अब यह फिल्म हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है।

24 मई को होगी रिलीज

फिल्म का नाम है ‘अरनमनई 4’। इसमें राशि खन्ना (Raashii Khanna) भी हैं। 24 मई को हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘अरनमनई 4’ (Aranmanai 4) हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और राशि के अलावा सुंदर सी, रामचन्द्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश और के.एस. रविकुमार प्रमुख भूमिका में थे।
यह भी पढ़ें नहीं हुआ तमन्ना भाटिया का ब्रेकअप, इस पार्टी में हाथों में हाथ डाले दिखीं बॉयफ्रेंड के साथ

aranmanai 4

‘अरनमनई ‘ की कहानी

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

इसका निर्देशन और लेखन सुंदर सी ने किया है। फिल्म का ये चौथा पार्ट है। इसका पहला पार्ट 2014, दूसरा 2014 और तीसरा पार्ट ‘अरनमनई 3’ 2021 में आया था। इस फ्रेंचाइजी की सारी फिल्में हिट रही थीं। इसकी कहानी एक महल और उसे बेचने गई फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Tamannaah Bhatia की इस फिल्म ने तमिल बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, इस दिन हिंदी में होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो