scriptप्लास्टिक सर्जरी से बिगड़ती जा रही है Aishwarya Rai की खूबसूरती, इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस का ट्वीट वायरल | Tamil Actress Kasturi Says Plastic Has Ruined Aishwarya Rai Bachchan Beauty | Patrika News
टॉलीवुड

प्लास्टिक सर्जरी से बिगड़ती जा रही है Aishwarya Rai की खूबसूरती, इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस का ट्वीट वायरल

Aishwarya Rai Bachchan: कान्स फिल्म फेस्टिवल से आई ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें देख एक अभिनेत्री ने उन पर फिर से प्लास्टिक सर्जरी का आरोप मढ़ा है।

मुंबईMay 20, 2024 / 04:47 pm

Jaiprakash Gupta

Tamil Actress Kasturi Says Plastic Has Ruined Aishwarya Rai Bachchan Beauty
Aishwarya Rai Bachchan: ग्लोबल स्टार ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर आज भी लोग फिदा हैं। हाल ही में उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर वॉक करते देखा गया। यहां से उनका लेटेस्ट लुक वायरल है।
aishwarya rai plastic surgery
मगर एक एक्ट्रेस ने उनकी तस्वीरें देख पूर्व मिस वर्ल्ड पर प्लास्टिक सर्जरी करवाने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) ने बिगाड़ दी इनकी ब्यूटी।
यह भी पढ़ें वायरल हो रहा है Aishwarya Rai के Kiss वाला ये वीडियो, बार-बार देख रहे लोग

तमिल एक्ट्रेस ने किया कमेंट

kasturi shankar
ये एक्ट्रेस साउथ इंडियन सिनेमा से ताल्लुक रखती हैं। इनका नाम है कस्तूरी शंकर (Kasturi Shankar)। इन्होंने एक्स पर ऐश्वर्या की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘समय, समय दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं को भी नहीं बख्शता। ऐश्वर्या राय को भी वक्त ने मात दे दी। वह खूबसूरत बनी रहती, लेकिन प्लास्टिक ने उनकी सदाबहार खूबसूरती को बर्बाद कर दिया है।’
यह भी पढ़ें
 

मां के कहने पर ऐश्वर्या राय से ली टक्कर, 24 साल की उम्र में बनी सिंगल मदर, OTT की क्वीन

तमिल एक्ट्रेस का ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर वायरल है। एक्स पर लोग इस पर जमक कमेंट कर रहे हैं। कुछ एक्ट्रेस के साथ दिखे तो कुछ उन्हें खरी-खरी सुनाते पाए गए।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

पहले भी लगे हैं ऐश्वर्या राय प्लास्टिक सर्जरी करवाने के आरोप

वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर प्लास्टिक सर्जरी के आरोप लगे हों। पिछले साल पेरिस फैशन वीक में भी उनके लुक को देख ये बातें हुई थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय ने चिक की सर्जरी करवाई है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / प्लास्टिक सर्जरी से बिगड़ती जा रही है Aishwarya Rai की खूबसूरती, इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस का ट्वीट वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो