तेलुगु सुपरस्टार व जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण हुए कोरोना पॉजिटिव

By: पवन राणा
| Published: 16 Apr 2021, 07:15 PM IST
तेलुगु सुपरस्टार व जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण हुए कोरोना पॉजिटिव

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार और जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनकी पार्टी ने बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है। हाल ही में अभिनेता की मूवी 'वकील साहब' रिलीज हुई थी।

मुंबई। तेलुगु सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बारे में उनकी जनसेना पार्टी ने बयान जारी कर खबर की पुष्टि की है। इसमें कहा गया है कि इस महीने की शुरूआत में तिरूपति में कैम्पने से लौटने के बाद एक्टर को असहज महसूस हुआ। इसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया। हालांकि उस दौरान उनका टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव आया था। पिछले सप्ताह उनकी पार्टी कार्यालय के कई स्टाफ मेंबर्स को कोरोना संक्रमण हुआ, तो पवन ने भी खुद को सेल्फ-क्वारंटीन कर लिया। अब उनका टेस्ट नतीजा पॉजिटिव आया है।

पार्टी और अभिनेता ने की पुष्टि
जनसेना पार्टी के पवन कल्याण के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर बयान में कहा है,' अप्रेल 3 को उन्होंने तिरूपति में पदयात्रा और हैदराबाद से लौटने के बाद पवन खुद को बीमार महसूस कर रहे थे। उन्हें अपना कोविड टेस्ट करवाने को कहा गया। उनकी शुरूआती रिपोर्ट्स नेगेटिव थीं। चिकित्सकों ने उन्हें क्वारंटीन होने का सुझाव दिया था। क्वारंटीन होने के दो दिन बाद जब उन्होंने अपना फिर से टेस्ट करवाया तो वे पॉजिटिव निकले।' बयान के अनुसार एक्टर-पॉलिटिशियन की तबीयत अभी स्थिर है और जल्द ही काम पर लौटेंगे। इसी तरह का बयान खुद पवन कल्याण ने भी जारी किया है।

यह भी पढ़ें: दो शादी टूटने के बाद सुपरस्टार Pawan Kalyan ने की तीसरी शादी, रशियन मूल की लड़की से भी हुआ प्यार

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार पवन कल्याण के जन्मदिन पर हुआ दर्दनाक हादसा, तीन की मौत, 4 जख्मी, बोनी ने किया मदद का ऐलान

'वकील साहब' से की शानदार वापसी
गौरतलब है कि हाल ही में पवन कल्याण ने नई मूवी 'वकील साहब' से शानदार कमबैक किया। इस मूवी ने न केवल शानदार ओपनिंग ली, बल्कि कई दिनों तक जबरदस्त बिजनेस किया। ये मूवी अमिताभ बच्चन की सफल मूवी 'पिंक' का रिमेक है। इस मूवी में एक्ट्रेस श्रुति हासन का भी महत्वपूर्ण किरदार है। अन्य कलाकारों में निवेता थॉमस, अंजली और अनन्या नगाल्ला हैं जिन्होंने तापसी पन्नू, र्कीति कुल्हारी और एंद्रिया के रोल को स्क्रीन पर प्ले किया है। वेणु श्रीराम निर्देशित इस फिल्म को बोनी कपूर, दिल राजू और शिरीष ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है।