Manasu Mamata फेम टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By: Vivhav Shukla
| Published: 09 Sep 2020, 10:15 AM IST
Manasu Mamata फेम टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Telugu TV actress Sravani of Manasu Mamata fame dies by suicide

  • टीवी शो मनसु ममता (Manasu Mamata) की एक्ट्रेस श्रावणी (TV actress Sravani) ने की आत्महत्या ,
  • श्रावणी (TV actress Sravani) पिछले 8 सालों से तेलुगु धारावाहिकों में अभिनय कर रही थीं।
 

नई दिल्ली। फिल्म जगत के लिए साल 2020 सबसे बुरा रहा है। पिछले चार महीनों में, कई अभिनेताओं ने अंतिम सांस ली है। अब खबर है कि तेलुगु टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री श्रावणी का निधन हो गया है। टीवी शो मनसु ममता (Manasu Mamata) से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री श्रावणी (TV actress Sravani) ने आत्महत्या किया है। हालांकि उनकी मौत का कारण अभी पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

कोंडापल्ली श्रावणी, जो पिछले 8 वर्षों से टीवी धारावाहिकों में एक अभिनेत्री हैं, उन्होंने कई धारावाहिक, फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। ऐसे में उनकी मौत की खबर से उनके फैंस को सदमा लगा है। रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस के तहत मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहने वाली श्रावणी की रात 9-10 बजे के बीच आत्महत्या की है।

श्रावणी के परिवार के सदस्यों ने देवराज रेड्डी नाम के शख्स के खिलाफ एप्सरनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अभिनेत्री श्रावणी की आत्महत्या मामने की जांच कर रही है। अभिनेत्री के भाई ने पुलिस से बताया कि श्रावणी टिक-टॉक के माध्यम से काकीनाडा के गोलापारोलू के देवराज रेड्डी से मिली था। इसके बाद वे दोस्त बन गए। हालाँकि वह पहले ठीक था, देवराज रेड्डी ने उसके बाद उसे परेशान करना शुरू कर दिया। इससे श्रवण को बड़ा दुःख हुआ और उसने मंगलवार आधी रात को अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बता दें बाथरूम में मृत पाए गए श्रावणी को यशोदा अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वह मर चुकी है। परिवार के सदस्यों ने पुलिस थाने में शिकायत की कि उनके बच्चे ने देवराज रेड्डी के उत्पीड़न के कारण आत्महत्या कर ली। श्रावणी के परिवार वालों ने देवराज को कड़ी सजा देने की मांग की है।