गलवा पुलिया के पास कुएं की सूखी होद में मिले बाइक के पार्ट्स

अलीगढ़-सुरेली मार्ग पर गलवा पुलिया के पास एक कुएं की सूखी होद में दो बाइक के चैसिस और कुछ अन्य पार्ट्स मिले हैं। घटना स्थल की सीमा को लेकर रात करीब डेढ़ घंटे तक अलीगढ़ व बनेठा पुलिस में सस्पेंस बना रहा है।

By: pawan sharma

Published: 30 Jul 2021, 07:56 AM IST

अलीगढ़. अलीगढ़-सुरेली मार्ग पर गलवा पुलिया के पास बुधवार रात एक कुएं की सूखी होद में दो बाइक के चैसिस और कुछ अन्य पार्ट्स मिले हैं। घटना स्थल की सीमा को लेकर रात करीब डेढ़ घंटे तक अलीगढ़ व बनेठा पुलिस में सस्पेंस बना रहा है।

फिर रात 11 बजे बाद घटनास्थल मौजूद बनेठा पुलिस ने बाइक के पार्ट्स को अपने कब्जे में ले लिया, लेकिन वह भी अपनी सीमा के अभाव में सामानों को जाते समय कार्रवाई के लिए अलीगढ़ पुलिस थाने में सौंप गई। एक जने ने अलीगढ़ पुलिस को सूचना दी कि गलवा पुलिया स्थित निजी कुएं के पास बने पानी की होद में बाइक के चैसिस व कुछ अन्य सामान पड़े है।

रात करीब साढ़े नौ बजे अलीगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहां जाने के बाद अलीगढ़ पुलिस को अपनी सीमा का बोर्ड लगा नहीं होने से सीमा को लेकर संशय हुआ। उसके बाद उसने बनेठा थाना पुलिस को सूचना दी। बाद में बनेठा थाना पुलिस भी पहुंची और जायजा लिया।

सीमाओं को लेकर संशय में रहे। ऐसे में दोनों ही थाना पुलिस कार्रवाई करने से पीछे हटती रही। बाद में बनेठा थाना पुलिस ने पाट्स को अपने कब्जे में लिया और थाने के लिए रवाना हुई, लेकिन उसे रास्ते से वापस लौट कर बाइक के पाट्स को कार्रवाई के लिए अलीगढ़ थाने में सौंप दिया। डीएसपी प्रदीप गोयल ने बताया कि पुलिस मोटरसाइकिल के चेचिस एवं पाट्र्स को जब्त कर कार्यवाही में जुट गई है।

ट्रैक्टरों से चुरा ले गए बैटरियां
निवाई. झिलाय गांव में बुधवार रात चोर ट्रैक्टर से बैटरी निकाल ले गए। खेमराज विजय ने बताया कि बुधवार रात उसके घर के बाहर ट्रैक्टर खड़ा किया था। सुबह ट्रैक्टर की बैटरी गायब मिली। इसकी सूचना उसने निवाई पुलिस को दी। गोपाल मंदिर के समीप शंकर यादव के ट्रैक्टर से भी बैटरी गायब मिली। थोडी दूर रास्ते में उसे बैटरी मिली। आशंका जताई कि रात को जाग होने पर बैटरी छोड़ गए।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned