scriptचालीस वर्ष पूर्व गो माता के नाम पर फिर राम मंदिर के नाम पर ओर अब पुलमावा घटना के नाम पर वोट मांग रही है भाजपा- गहलोत | Congress launches campaign for Lok Sabha elections | Patrika News

चालीस वर्ष पूर्व गो माता के नाम पर फिर राम मंदिर के नाम पर ओर अब पुलमावा घटना के नाम पर वोट मांग रही है भाजपा- गहलोत

locationटोंकPublished: Mar 14, 2019 08:40:04 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

congress-launches-campaign-for-lok-sabha-elections

चालीस वर्ष पूर्व गो माता के नाम पर फिर राम मंदिर के नाम पर ओर अब पुलमावा घटना के नाम पर वोट मांग रही है भाजपा- गहलोत

टोंक. लोकसभा चुनाव देश की तकदीर का फैसला करेगा। इसलिए भाजपा व प्रधानमंत्री के किसी भी जुमले में नहीं आए। प्रधानमंत्री ने कालाधन लाने, बेरोजगारी खत्म करने एवं अच्छे दिन लाने के नाम पर वोट लिए, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं कर पाए।
यह बात गुरुवार को निवाई में राजस्थान में लोकसभा चुनाव का आगाज के लिए आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कही। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि भाजपा चालीस वर्ष पूर्व गो माता के नाम पर वोट मांगती थी, फिर राम मंदिर के नाम पर वोट मांगे।
अब जम्मू कश्मीर में पुलमावा में हुई घटना के नाम पर वोट मांग रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लोकतंत्र को खतरा है। मतदाता लोक तंत्र में माता-पिता है। इसलिए किसी जुमले में नहीं फंसे। और कांग्रेस के मिशन 25 को पूरा करने में जो भी प्रत्याशी मिले उसे जीता कर सहयोग करे।
उपमुख्यतमंत्री एवं पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा ने देश में जाति, धर्म, नफरत व द्वेष का वातावरण बनाया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इनका विरोध कर रहे है। देश की जनता को बेरोजगारी, किसानों की समस्या पर जुमले, भाषण व वादे सुनने को मिले है।
केन्द्र सरकार पांच साल में हर मोर्चे पर फैल हुईहै। उन्होंने राज्य में कांग्रेस सरकार गठित होने के बाद किए गए कार्यों को भी गिनाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पिछले पांच वर्ष में जनता के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।
भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी चाय की बात करते है, लेकिन गरीबों का पेट भरने के लिए रोटी की बात नहीं करता। इससे पहले पूर्व केन्द्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने क्षेत्र में बाहरीवाद रखा है। उन्होंने पूर्व में मतदाताओं द्वारा अवसर दिए जाने पर रेल, पेयजल, बैंकिंग सहित अनेक कार्य करवाए।
पार्टी के राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा देश में अभी असंतोष एवं भय का वातारा है। टोंक-सवाई माधोपुर के मतदाताओं ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पर भरोसा जताया था, वो लोकसभा चुनाव में भी बनाए रखने की अपील की। निवाई विधायक प्रशांत बैरवा ने विश्वास जताया कि विधानसभा क्षेत्र की जनता कांग्रेस के साथ रहेगी।
उन्होंने बताया कि सोहेला में ट्रोमा हॉस्पिटल की घोषणा हो चुकी है। उन्होंने निवाई में औद्योगिक क्षेत्र, पीपलू में राजकीय महाविद्यालय एवं गांवों में पेयजल योजना की आवश्यकता जताई। पार्टी जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह गाता ने भी विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो