script जयपुर कोटा हाइवे के पास बंद रिर्सोट के बेसमेंट में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका | Dead body found in basement of resort on Jaipur Kota Highway | Patrika News

जयपुर कोटा हाइवे के पास बंद रिर्सोट के बेसमेंट में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

locationटोंकPublished: Dec 04, 2023 08:07:45 pm

Submitted by:

pawan sharma

जयपुर कोटा नेशनल हाइवे के पास वर्षो से बंद पड़ी रिसोर्ट के बेसमेंट में रविवार की रात को एक युवक की लाश मिली है। घटना की सूचना पर मृतक के परिजन एवं माली समाज के लोगों की भीड़ राजकीय सआदत अस्पताल टोंक की मोर्चरी के बाहर एकत्रित हो गए। जिन्होंने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

 

जयपुर कोटा हाइवे के पास बंद रिर्सोट के बेसमेंट में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
जयपुर कोटा हाइवे के पास बंद रिर्सोट के बेसमेंट में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
टोंक. पुरानी टोंक पुलिस थानांतर्गत जयपुर कोटा नेशनल हाइवे के पास वर्षो से बंद पड़ी रिसोर्ट के बेसमेंट में रविवार की रात को एक युवक की लाश मिली है। मृतक की शिनाख्त मेहंदी बाग टोंक निवासी राजेश उर्फ राजू माली पुत्र मुन्ना लाल माली(28) के रूप में हुई।
घटना की सूचना पर मृतक के परिजन एवं माली समाज के लोगों की भीड़ राजकीय सआदत अस्पताल टोंक की मोर्चरी के बाहर एकत्रित हो गई। जिन्होंने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर शव लेने से मना कर दिया, लेकिन समझाईश के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम एवं हत्या का मामला दर्ज किए जाने के बाद शव को उठाया गया।
बिना कहे घर से निकल जाता था

जानकारी के अनुसार मालियों की गली मेहंदी बाग टोंक निवासी मृतक राजेश जो कशीदे का काम करता था, वह कई दिनों तक बिना कहे घर से निकल जाता था। परिजनों के अनुसार एक दिसम्बर की शाम को राजेश माली बिना कहे अपने घर से निकल गया। जिस दौरान परिजनों ने मोबाइल किया लेकिन बन्द होने के कारण बात नही हो पाई।
चेहरे पर चोट के निशान

पुलिस के मुताबिक रविवार को पुलिस को इतला मिली थी कि बंजारा रिसोर्ट में किसी व्यक्ति की लाश पड़ी है । पुरानी टोंक पुलिस वहां पहुंची तो रिसोर्ट के बेसमेंट में युवक की लाश पड़ी हुई थी जिसके चेहरे पर चोट के निशान थे। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के शव होने की सूचना जारी की। जिसके बाद मृतक की शिनाख्त राजेश माली के रूप में हुई।
हत्या की आशंका व्यक्त की

मृतक के परिजन चिरांशु का कहना है कि रिसोर्ट के बेसमेंट की खिड़कियों के कांच टूटे हुए थे। वहां मोबाइल भी नही मिला। वही दिनेश कुमार ने हत्या की आशंका व्यक्त की है तथा हत्या में लिप्त व्यक्तियों को पकडऩे की मांग की । थानाधिकारी उदयवीर सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोंट के निशान है, मामला दर्ज कर लिया है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मृतक की मृत्यु के कारणों का पता लग पाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो