32 घंटे बाद गड्ढे में मिला पानी में बहे रामजीलाल का शव

सिरस गांव में एसडीआरएफ टीम के चल रहे सर्च ऑपरेशन के तहत बुधवार को एंबुलेंस के साथ पानी में बहे व्यक्ति को करीब 32 घंटे बाद ढूंढ लिया, जिससे प्रशासन ने राहत की सांस ली।

By: pawan sharma

Updated: 05 Aug 2021, 07:27 AM IST

निवाई. सिरस गांव में एसडीआरएफ टीम के चल रहे सर्च ऑपरेशन के तहत बुधवार को एंबुलेंस के साथ पानी में बहे व्यक्ति को करीब 32 घंटे बाद ढूंढ लिया, जिससे प्रशासन ने राहत की सांस ली। एसडीआरएफ टीम के साथ मौके पर मौजूद बरोनी थानाधिकारी दातारसिंह ने बताया कि मंगलवार को एसडीआरएफ टीम के 20 सदस्यीय दल ने करीब 15 घंटे सिरस के खाळ में एम्बुलेंस के साथ पानी के तेज बहाव में बहे रामजीलाल बैरवा की तलाश की गई थी, लेकिन वह नहीं मिला।

मंगलवार शाम को मूसलाधार बारिश से खाल में अत्यधिक पानी आवक व अंधेरा होने पर सर्च ऑपरेशन को रोक दिया गया। बुधवार सुबह 6 बजे ही एसडीआरएफ टीम के जवान बोट लेकर पानी में उतरे और पानी में रामजीलाल की तलाश में जुट गए। आखिर बुधवार को 7 घंटे के प्रयास के बाद एक झाड़ी में रामजीलाल का हाथ नजर आया। झाड़ी के पास जमा कचरे को हटाकर जवानों ने देखा तो मृतक का शव नजर आ गया। शव को बाहर निकालकर नाव में रखा और पानी के बाहर आए।

झाड़ी में कचरे फंसा था शव
पानी में बही एम्बुलेंस से करीब 50 फीट दूर एक झाड़ी में रामजीलाल का शव फंसा हुआ मिला। उसके शव के ऊपर कचरा आ गया था, जिससे ढूंढने में परेशानी हो रही थी।


लापता वृद्ध चरवाह की नाले में तलाश
अलीगढ़. क्षेत्र के बामणिया गांव के वृद्ध चरवाहा का दो दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। बामणिया निवासी गिर्राज गुर्जर (65) सोमवार दोपहर करीब 12 बजे मवेशियों को चराने गया था। वह शाम तक भी वापस नहीं लौटा तो परिजनों को किसी अनहोनी की चिंता सताने लगी।

रातभर परिजनों ने उसे आस पास बरसाती नालों में तलाशा,लेकिन कहीं और पता नहीं लगा। मौके पर पहुंचे जिला प्रमुख सरोज बंसल व भाजपा नेता नरेश बंसल ने उपखंड प्रशासन के मौके पर नहीं पहुंचने पर नाराजगी जताई। जिला प्रमुख बंसल ने कलेक्टर से बात कर रेस्क्यू टीम को वृद्ध की तलाश करवाने को कहा। इधर, कलेक्टर ने दोपहर करीब 1 बजे रेस्क्यू टीम को मौके पर भेजा, लेकिनकरीब 6 बजे तक भी वृद्ध का कोई सुराग नहीं लगा।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned