scriptexpressed displeasure over the work being found unsatisfactory | निरीक्षण दल ने कार्य असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की | Patrika News

निरीक्षण दल ने कार्य असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की

प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय विभाग की टीम ने चार कार्यालयों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। वही कार्यालयो के निरीक्षण के दौरान नगर पालिका कार्यालय का कार्य काफी असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की।

टोंक

Published: August 14, 2021 08:14:36 am

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय विभाग की टीम ने चार कार्यालयों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। वही कार्यालयो के निरीक्षण के दौरान नगर पालिका कार्यालय का कार्य काफी असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की।
निरीक्षण दल ने कार्य असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की
निरीक्षण दल ने कार्य असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की
प्रशासनिक सुधार व समन्वय विभाग के सहायक शासन सचिव के.के. मंगल, ए.एस.ओ. शिवकुमार सेन, निरीक्षण अधिकारी हेमपाल गुर्जर, विष्णु कुमार एवं मोहम्मद वकील के दल ने नगर पालिका कार्यालय का निरीक्षण किया जहां पर प्रतिनियुक्ति पर लगे अधिशासी अधिकारी जहाजपुर होने के चलते अधिकारियों ने कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों से ही जानकारी ली।
इसी दौरान नगर पालिका में मौजूद पार्षद युधिष्ठिर सिंधी, श्योजीराम शर्मा, महेन्द्र गवारिया ने अधिकारियों को बताया कि नगर पालिका में मुख्य पदो पर भी कर्मचारियों के नहीं होने से नगर पालिका में संविदा कर्मियों के भरोसे कार्य चलाया जा रहा है।
कर्मचारी मिले अनुपस्थित

निवाई. प्रशासनिक सुधार व समन्वयक विभाग के प्रमुख शासन सचिव अश्विनी भगत के निर्देशों पर शुक्रवार को सहायक शासन सचिव के.के मंगल के नेतृत्व में ब्लॉक के विभिन्न कार्यालयों का विभाग की टीम ने निरीक्षण किया । टीम के सहायक अनुभाग अधिकारी विष्णुदत्त शर्मा ने बताया कि निरीक्षण के दौरान कार्यालय पंचायत समिति में एक राजपत्रित अधिकारी और तीन अराजपत्रित अधिकारी अनुपस्थित मिले।
इसी प्रकार सार्वजनिक निर्माण विभाग में दो अराजपत्रित अधिकारी तथा जलदाय विभाग में भी दो अराजपत्रित अधिकारी निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिले। इसी प्रकार बीसीएमओ कार्यालय में भी तीन अराजपत्रित अधिकारी अनुपस्थित मिले।

सहायक शासन सचिव केण्केण्मंगल ने बताया कि विभिन्न के उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण किया गया है और अनुपस्थित कर्मचारियों के विरुद्ध 17 सीसी का नोटिस देकर कार्रवाई की जाएगी। उपखंड अधिकारी कार्यालयए तहसील कार्यालयए नगरपालिका कार्यालय सहित अन्य कार्यालयों का निरीक्षण किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

दिल्ली में हटा वीकेंड कर्फ्यू, बाजारों से ऑड-ईवन भी हुआ खत्म, जानिए और किन प्रतिबंधों में दी गई छूटराहुल गांधी ने फॉलोवर्स सीमित होने पर Twitter पर लगाया सरकार के दबाव में काम करने का आरोप, जानिए क्या मिला जवाबकेरल और कर्नाटक में 50 हजार तक सामने आ रहे नए केस, जानिए अन्य राज्यों का हालटाटा ग्रुप का हो जाएगा अब एयर इंडिया, कर्मचारियों को क्या होगा फायदा और नुकसान?झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदला8 साल की बच्ची से रेप के आरोप में मस्जिद के इमाम गिरफ्तार, पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी लड़कीUttarakhand Assembly Elections 2022: हरीश रावत की सीट बदली, देखिए Congress की नई लिस्टCG की बेटी अंकिता ने किया लद्दाख की 6080 मीटर सबसे ऊंची बर्फीली चोटी फतह, माइनस 39 डिग्री टेम्प्रेचर में भी हौसला रहा बुलंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.