scriptरोकने के बाद भी किया अंतिम संस्कार, पति सहित सात के खिलाफ मामला दर्ज | funeral done even after stopping | Patrika News
टोंक

रोकने के बाद भी किया अंतिम संस्कार, पति सहित सात के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस थाना सदर में बिना पोस्टमार्टम करवाए सबूत नष्ट करने की नीयत से एक महिला के शव का अंतिम संस्कार को लेकर मृतका के भाई ने ससुराल वालों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है।

टोंकJul 23, 2021 / 04:16 pm

pawan sharma

रोकने के बाद भी किया अंतिम संस्कार, पति सहित सात के खिलाफ मामला दर्ज

रोकने के बाद भी किया अंतिम संस्कार, पति सहित सात के खिलाफ मामला दर्ज

निवाई. पुलिस थाना सदर में बिना पोस्टमार्टम करवाए सबूत नष्ट करने की नीयत से एक महिला के शव का अंतिम संस्कार को लेकर मृतका के भाई ने ससुराल वालों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी नरेंद्रसिंह राजावत ने बताया कि गांव डांगरथल निवासी कृष्णमुरारी माली ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी सुनीता का विवाह गांव गुन्सी निवासी कन्हैयालाल पुत्र बाबूलाल सैनी से करीब 12 वर्ष पूर्व हुआ था।
शादी के तीन चार बाद ससुराल वाले उससे आए दिन मारपीट करते थे। ससुराल वालों द्वारा अधिक परेशान करने पर ससुराल से उसकी को पीहर ले गए थे। कुछ दिनों बाद समाज के लोगों द्वारा दोनों परिवारों को समझाकर उसकी को वापस ससुराल भिजवा दिया गया। उन्होंने बताया कि उसकी बहन के तीन बच्चे हैं। 16 जुलाई को सूचना मिली कि उसकी सुनिता से ससुराल वाले मारपीट कर रहे हैं।
इस पर वह अपने मामा हनुमान, श्योजी, सुवालाल व विकास, मनीष, सियाराम, दयाराम व वेदप्रकाश को साथ लेकर गांव गुन्सी बहन के ससुराल पहुंचे। तो वहां जानकारी मिली कि सभी लोग श्मशान घाट गए हैं। श्मशान घाट पहुंचे और देखा तो चिता को जलाने ही वाले थे। पीहर पक्ष के लोगों ने उन्हें रोका और पुलिस चौकी गुन्सी पहुंचे जहां पुलिसकर्मी नहीं मिलने पर वापस श्मशान घाट आ गए। इसी दौरान ससुराल पक्ष वालों ने दाह संस्कार कर दिया।

विवाहिता के भाई कृष्ण मुरारी ने पति कन्हैयालाल, जवाहरलाल, चाची सास मोगर देवी, गुडडी देवी,पिन्नू मीनाक्षी, बाबूलाल के विरुद्ध बिना पोस्टमार्टम करवाए सबूत मिटाने की नियत से दाह संस्कार कर देने का मामला दर्ज करवाया है।

Home / Tonk / रोकने के बाद भी किया अंतिम संस्कार, पति सहित सात के खिलाफ मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो