scriptमां-बेटी पर चाकू से किया हमला | Mother and daughter attacked with a knife | Patrika News
टोंक

मां-बेटी पर चाकू से किया हमला

दोनों को किया जयपुर रेफरशाम को पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तारटोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र के मेहंदीबाग इलाका स्थित एक मकान में सोमवार सुबह करीब 11 बजे एक युवक ने मां-बेटी पर चाकू से कई वार कर दिए। लोगों ने सआदत अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तबीयत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने दोनों को जयपुर रेफर कर दिया।

टोंकJul 26, 2021 / 08:22 pm

jalaluddin khan

मां-बेटी पर चाकू से किया हमला

मां-बेटी पर चाकू से किया हमला

मां-बेटी पर चाकू से किया हमला
दोनों को किया जयपुर रेफर
शाम को पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र के मेहंदीबाग इलाका स्थित एक मकान में सोमवार सुबह करीब 11 बजे एक युवक ने मां-बेटी पर चाकू से कई वार कर दिए। लोगों ने सआदत अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तबीयत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने दोनों को जयपुर रेफर कर दिया।
वहीं घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। शाम को पुलिस ने आरोपी को निवाई से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि घायल मां जरीना पत्नी शौकत अली तथा उसकी पुत्री समीना उर्फ लुबना है।
कोतवाली थाने में शौकत अली पुत्र निजामुद्दीन ने मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि पुरानी टोंक स्थित बाबरों का चौक निवासी आसिफ पुत्र शकूर ने उसकी पत्नी और बेटी पर चाकू से वार किए हैं।
पुलिस ने बताया कि सुबह शौकत काम पर चला गया। पीछे से घर में जरीना और समीना रसोई में काम रही थी। इस दौरान पुरानी टोंक बाबरों का चौक निवासी आसिफ आया और जरीना और समीना पर चाकू से कई वार कर दिए। ऐसे में वो दोनों निडाल होकर जमीन पर गिर गई।
बाद में उनके चिल्लाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद लोग शौकत के मकान की तरफ भागे और घायल मां-बेटी को अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर दोनों मां-बेटी को गम्भीर हालत होने पर जयपुर रेफर कर दिया।
पुलिस ने शौकत की ओर से आसिफ के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं शाम को आसिफ को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले भी उक्त परिवार से झगड़ा कर चुका था। पुलिस उनके झगड़े का कारण पता लगा रही है। वहीं सूचना मिलने पर सआदत अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष मिश्रा व पुलिस उपाधीक्षक चंद्रसिंह रावत भी पहुंचे।
दूसरी तरफ घटना स्थल और सआदत अस्पताल में भी लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना है कि आरोपी नशे का आदि है।


हत्या के आरोपी पुलिस पकड़ से दूर
हत्या के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर मृतका के परिजनों ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। इसमें डांगरथल थाना निवाई निवासी कृष्णमुरारी सैनी ने बताया कि उसकी बहन सुनीता देवी की गत 16 जुलाई को हत्या कर दी गई।

पीहर पक्ष को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। कृष्ण मुरारी ने मृतका के ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ निवाई के सदर थाने में मामला दर्ज कराया था।


पुलिस अब मामले में अनदेखी बरत रही है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। ऐसे में उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Home / Tonk / मां-बेटी पर चाकू से किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो