scriptवैक्सीनेशन केंद्र के बाहर छाया-पानी नहीं होने से सांसद हुए नाराज, दिए निर्देश | MP got angry due to lack of shade and water | Patrika News
टोंक

वैक्सीनेशन केंद्र के बाहर छाया-पानी नहीं होने से सांसद हुए नाराज, दिए निर्देश

सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय पहुंच कर वैक्सीनेशन कार्यक्रम का जायजा लिया। चिकित्सालय में वैक्सीनेशन केंद्र के बाहर धूप में खड़े लोगों को देखकर नाराजगी जाहिर करते हुए चिकित्सालय प्रभारी डॉ.के.के.विजय को तत्काल टेंट लगवाने के लिए निर्देशित किया।

टोंकJul 26, 2021 / 06:09 pm

pawan sharma

वैक्सीनेशन केंद्र के बाहर छाया-पानी नहीं होने से सांसद हुए नाराज, दिए निर्देश

वैक्सीनेशन केंद्र के बाहर छाया-पानी नहीं होने से सांसद हुए नाराज, दिए निर्देश

निवाई. सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय पहुंच कर वैक्सीनेशन कार्यक्रम का जायजा लिया। चिकित्सालय में वैक्सीनेशन केंद्र के बाहर धूप में खड़े लोगों को देखकर नाराजगी जाहिर करते हुए चिकित्सालय प्रभारी डॉ.के.के.विजय को तत्काल टेंट लगवाने के लिए निर्देशित किया।

वैक्सीनेशन केंद्र पर तेज गर्मी में पीने के पानी की व्यवस्था नहीं होने पर भी सांसद ने चिकित्सालय प्रभारी पर नाराज होते हुए पानी की व्यवस्था के लिए कहा। अस्पताल परिसर व वार्डों में गंदगी को देखकर सांसद ने तुंरत सफाई करवाने के लिए निर्देश दिए। अस्पताल के वार्ड में भर्ती मरीजों को फल वितरित कर उनकी कुशलक्षेम पूछी।
निरीक्षण के दौरान सांसद ने वैक्सीन की डोज और वैक्सीनेशन कार्यक्रम की प्रगति के बारे में रिपोर्ट ली। अस्पताल में पीछे की तरफ सडक़ नहीं होने पर सांसद ने नगरपालिका से सडक़ बनवाने की घोषणा की, जिस पर पालिकाध्यक्ष दिलीप ईसरानी ने अपनी स्वीकृति दे दी। साथ ही सांसद मद से एक एम्बुलेंस देने की भी घोषणा की। इस अवसर पर प्रधान रामअवतार लांगडी, भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष अंकुर गुप्ता, वीरेंद्र गौतम, शंकर पडियार, हेमराज स्वर्णकार, जगजीत मौजूद थे।
पशु चिकित्सालय भवन निर्माण को लेकर स्वीकृति जारी
पीपलू. उपखंड क्षेत्र के झिराना में पशु चिकित्सालय भवन निर्माण को लेकर पशुपालन विभाग राजस्थान सरकार ने स्वीकृति जारी की हैं। झिराना सरपंच अशोक राव ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा 79 नवीन पशु चिकित्सा संस्थानों के निर्माण कार्य करवाए जाने की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति दी हैं।
इस पर पीपलू पंचायत समिति उपप्रधान दुर्गा देवी राव, झिराना सरपंच अशोक राव एवं ग्रामीणों ने विधायक प्रशांत बैरवा का आभार जताया हैं। वहीं क्षेत्र के प्यावड़ी के पशु चिकित्सा उपकेन्द्र को पशु चिकित्सालय में क्रमोन्नत किया करने पर प्यावड़ी सरपंच सुगना देवी बैरवा, उचित मूल्य दुकान आवंटन सलाहकार समिति तहसील पीपलू सदस्य राहुल गजवानिया, पप्पू बैरवा सहित ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया, क्षेत्रीय विधायक प्रशांत बैरवा का का आभार व्यक्त किया है। उल्लेखनीय हैं कि बजट घोषणा 2021-22 के तहत प्यावड़ी के उप पशुचिकित्सालय केन्द्र को क्रमोन्नत किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो